Bhopal News: आर्शीवाद अस्पताल के निर्माणाधीन हिस्से से चोरी 

Share

Bhopal News: फिनिशिंग के लिए लाई गई टाइल्स की पंद्रह पेटियों को ले गए, सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही पुलिस

Bhopal News
File Image

भोपाल। बहुमंजिला इमारत के एक हिस्से में रखी टाईल्स चोरी हो गई। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। जहां यह वारदात हुई उसके भूतल में अस्पताल भी चलता है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से संदेहियों का पता लगा रही है।

पुलिस ने टाइल्स के बिल मांगे

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की शिकायत मुबीना खातून (Mubina Khatun) ​पति डॉक्टर शेख अहमद हनफी उम्र 59 साल ने दर्ज कराई हैं। वे कोहेफिजा स्थित बीडीए कॉलोनी (BDA Colony) में रहती हैं। मुबीना खातून की जैन मंदिर रोड के पास भी मकान है। यहां भूतल में आर्शीवाद अस्पताल (Ashirwad Hospital) चलता है। जबकि उसके उपर वाले हिस्से में निर्माण कार्य चल रहा है। उसी जगह की फिनिशिंग के लिए 10 जनवरी को टाइल्स बुलाई गई थी। इसके अलावा वहां रेत, गिट्टी समेत अन्य सामान भी पड़ा था। इन्हीं में से 15 पेटी टाइल्स चोरी चली गई। पुलिस ने 36/24 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।,

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आयशर कंपनी के कर्मचारी का मोबाईल चोरी
Don`t copy text!