Bhopal Suicide Case: कमाई नहीं होने पर फंदे पर झूला

Share

Bhopal Suicide Case: तीन लोगों ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लॉक डाउन खुलने के बाद आम आदमी की दिनचर्या बदल गई है। कोरोना का डर अब आदमी के दिमाग की बजाय घर में असर दिखाने लगा है। कमाई न होने के कारण लोग परेशान है। इसी बात से तंग आकर एक व्यक्ति फंदे (Bhopal Suicide Case) पर झूल गया। इधर दो अन्य लोगों ने आत्महत्या (Bhopal Hanging Case) की है। तीनों मामले मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के हैं। तीनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए है।

काम नहीं मिलने से था दुखी

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया अफरोज खान (Afroz Khan) पिता स्वर्गीय रफीक खान उम्र 31 साल निवासी फूटा मकबरा में रहता था। अफरोज आॅटो चलाता था। उसके चार भाई है वह दूसरे नंबर का था। अफरोज की शादी नहीं हुई थी। वह शराब पीने का आदी भी था। लॉकडाउन के कारण आॅटो हफ्ते में तीन दिन चलता था। बाकी दिन घर पर रहता था। गुरूवार शाम 4:30 बजे नायलोन की रस्सी से एंगल में लटक गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: हुक्का लाउंज में कर रहे थे नशे के साथ ऐसा क्राइम ब्रांच ने रंगे हाथों युवतियों समेत कई लोगों को दबोचा

दुर्घटना के बाद से था दुखी

कोलार थाना पुलिस ने बताया राजेश चौहान (Rajesh Chouhan) पिता चंद्रपाल उम्र 35 साल निवासी गेहूं खेड़ा में रहता था। राजेश जेके अस्पताल (JK Hospital) में सफाई कर्मचारी था। तीन महीने पहले उसका एक्सिडेंट हुआ था। जिस कारण उसके पैर में रॉड डली थी। राजेश मेहनत का कोई काम नहीं कर सकता था। उठना बैठना और चलना फिरना बंद हो गया था। इसी बात से वह परेशाना रहने लगा था। घटना के दो दिन पहले किराए का एक कमरा उसने लिया था। गुरूवार रात करीब 10:30 बजे लोहे के एंगल से दुपट्टा बांधकर वह झूल गया। पुलिस को परिजनों ने बताया कि वह आत्महत्या की पहले भी कोशिश कर चुका था। इधर, शंकर (Shankar Magarde) पिता बुज्जू मगरदे उम्र 49 साल ने गुरूवार शाम 8:30 बजे फंदे से लटक गया।

यह भी पढ़ें:   Farmer Suicide : सागर के किसान आत्महत्या मामले में सरकार पर आरोप, गृहमंत्री ने कहा कानून के अनुसार चल रहा काम

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!