Bhopal News: पर्स चोरी की एक पखवाड़े बाद दर्ज हुई एफआईआर

Share

Bhopal News: एटीएम में लिखे पार्सवार्ड की मदद से दो स्थानों से बदमाश ने निकाली रकम, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बदमाश

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। (Bhopal News) शहर में चोरी की वारदातों को रोकने में नाकाम पुलिस मुकदमे दर्ज करने में भी आनाकानी करने लगी है। ताजा मामला बागसेवनिया इलाके से सामने आया है। यहां एक महिला का पर्स छूट गया था। जिसमें एटीएम रखा था, उसमें पार्सवर्ड भी लिखा था। उसी एटीएम का इस्तेमाल करके बदमाश 50 हजार रूपए निकाल (Bhopal Theft Case) ले गए। यह घटना और एफआईआर के बीच लभगभ 17 दिन का अंतर भी है। इधर, रातीबड़ पुलिस ने भी चोरी का एक मामला दर्ज किया है।

पैसे निकलने के बाद थाने पहुंची

बागसेवनिया थाना पुलिस ने बुधवार दोपहर लगभग ढाई बजे 59/22 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत अर्चना सिंह पति सुभाष सिंह उम्र 58 साल ने दर्ज कराई है। वह मिसरोद के नजदीक स्टर्लिग क्रिस्टल कॉलोनी में रहती है। पति सुभाष सिंह सरकारी विभाग से रिटायर्ड है। अर्चना सिंह (Archana Singh) 2 जनवरी को किसी काम से होटल सुरेंद्र पैलेस गई थी। वहां से लौटते समय उसका पर्स वहीं छूट गया था। होश आया और जाकर देखा तो वहां पर्स नहीं मिला। उसमें आईसीआईसीआई बैक का एटीएम कार्ड, आधार कार्ड और कुछ जरूरी कागजात रखे थे। दो दिन बाद 4 जनवरी को उसके फोन पर एटीएम से 50 हजार रूपए निकलने (Bhopal Robbery) का मैसेज आया। उसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और 6 जनवरी को आवेदन थाने में दिया। जांच में पुलिस को पता चला है कि किसी व्यक्ति ने रोहित नगर और सलैया एटीएम से पैसे निकाले है। जिसके फुटैज पुलिस को मिल गए है। उस फुटैज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:   दर्दनाक हादसा : रक्षाबंधन के दिन बहन का पूरा परिवार खत्म

रकम कम लिखकर पुलिस ने पल्ला झाड़ा

इधर, रातीबड़ थाना पुलिस ने बुधवार दोपहर लगभग तीन बजे 33/22 धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत बसंत सेन पिता स्वर्गीय संतोष कुमार सेन उम्र 38 साल ने दर्ज कराई है। वह नार्थ टीटी नगर इलाके में रहता है। बसंत सेन (Basant Sen) लाईट का काम करता है। उसका एक मकान ग्राम कलखेड़ा नीलबड़ इलाके में भी है। घटना वाले दिन वह ग्राम कलखेड़ा वाले मकान पर पहुंचा तो देखा दरवाजे का ताला टूटा था। अंदर रखा सामन बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखे 30 हजार रूपए नगदी, 03 नग चांदी के कडे, सोने के जेवरातसमेत जरूरी कागजात नहीं मिले। पुलिस ने चोरी गए सामान की कीमत 33 हजार रुपए बताई हैै।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!