Katni Inspector News: भोपाल से महिला कांस्टेबल आत्महत्या करने जबलपुर पहुंची

Share

Katni Inspector News: कोरोना की पहली लहर के दौरान इन इंस्पेक्टर महोदय ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिए थे न्यूड तस्वीरें

MP Inspector News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। जबलपुर के कोतवाली थाने में बुधवार—गुरुवार रात जमकर हंगामा होने की जानकारी सामने आ रही है। यहां एक महिला कांस्टेबल ने जबलपुर के तत्कालीन निरीक्षक (Katni Inspector News) के खिलाफ रिलेशन बनाने के आरोप लगाए थे। इससे पहले महिला कांस्टेबल निरीक्षक के घर पहुंच गई थी। कांस्टेबल शादी करने के लिए बोल रही थी। जिसके बाद उसने निरीक्षक के घर से ही जबलपुर एएसपी को कॉल कर दिया था। हालांकि खबर है कि इस मामले को पटाक्षेप करने के लिए महिला कांस्टेबल के परिजनों को बुलाया गया है।

बलात्कार के मामले हो चुके थे गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों के अनुसार जबलपुर में ​इंस्पेक्टर चार—पांच साल पहले तैनात थे। उसी वक्त उनकी पहचान एक नव आरक्षक युवती से हुई थी। जिसके बाद वे जहां—जहां गए महिला आरक्षक को अपने साथ ले गए। फिलहाल वे कटनी जिले में तैनात हैं। खबर है कि महिला आरक्षक 19 जनवरी को ग्वारीघाट में आत्महत्या करने पहुंच गई थी। जिसकी खबर मिलने पर जबलपुर कोतवाली टीआई अनिल गुप्ता (Inspector Anil Gupta) उसको सुरक्षित ले आए। बुधवार—गुरुवार रात थाने में हंगामा होता रहा। जिसके बाद महिला आरक्षक के माता—पिता थाने आए। उनके आने के बाद किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई। खबर है कि जिन इंस्पेक्टर पर यह संगीन आरोप लगे हैं वह कोरोना की पहली लहर के दौरान अपनी ही नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल करने के कारण बदनाम हो गए थे। हालांकि उन्होंने विभाग को बताया था कि जब मोबाइल से पिक्चर वायरल हुई तब वह चोरी चला गया था। इसके अलावा सूचना यह भी है कि इंस्पेक्टर महोदय नरसिंहपुर जिले में बलात्कार के मामले में कभी गिरफ्तार भी हुए थे। वहीं महिला आरक्षक कुछ दिन पहले ही भोपाल में एक प्रशिक्षण के लिए भी आई थी। जिसके बाद वह सीधे निरीक्षक के घर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: रेलवे से रिटायर गार्ड की हत्या

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Inspector News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!