Bhopal Theft Case: कारखानों से छह लाख रुपए का माल चोरी

Share

Bhopal Theft Case: पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित तीन कारखानों से करीब छह लाख रुपए का माल चोरी चला (Bhopal Theft Case) गया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया गया है। चोरी की तीनों घटनाएं एक ही दिन में दर्ज (Bhopal Stolen Case) की गई है। इससे पहले भी यहां कई घटनाएं हो चुकी है। जिसका खुलासा पुलिस नहीं कर सकी है।

चार घंटे में तीन एफआईआर

चोरी की यह घटनाएं अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। चोर यहां से एल्यूमिनियम पाइप, पंप, एसी समेत अन्य सामान था। यह सारा सामान एक व्यक्ति चोरी नहीं कर सकता। सामान को ले जाने के लिए वाहन का इस्तेमाल किया गया है। इस बात से पुलिस भी इनकार नहीं कर रही है। चोरी की रिपोर्ट थाने में चार घंटे के भीतर में दर्ज की गई। पहली रिपोर्ट लगभग एक बजे हुई थी। जबकि आखिरी रिपोर्ट लगभग पांच बजे दर्ज की गई। घटना दिनांक तीनों चोरियों के अलग—अलग पुलिस ने बताए हैं।

सीसीटीवी फुटेज से तलाश

चोरी की रिपोर्ट थाने पहुंचकर अमित गर्ग पिता ओम प्रकाश निवासी मीनाल, शिवदासन पिल्लई पिता सुकुमारन निवासी सम्राट कॉलोनी और नीलेश मीना पिता दुर्जन सिंह मीना राजवेद कॉलोनी कोलार ने दर्ज कराई है। यह तीनों फरियादी अलग—अलग कंपनियों के कर्मचारी हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों का पता लगा रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बदमाशों का सुराग लग गया है। जिसका जल्द पत्रकार वार्ता के जरिए खुलासा किया जाएगा। हालांकि उससे पहले आधिकारिक बयान देने से अफसर भी बच रहे है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: कांग्रेस नेता का पति हत्या के आरोप में गिरफ्तार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!