‘मध्यप्रदेश में बेरोजगार कर रहे आत्महत्या, अपना नाम बदल लें सीएम शिवराज’

Share

पहली बार मध्यप्रदेश आए युवा कांग्रेस अध्यक्ष, रोजगार दो अभियान की शुरुआत

Rojgar Do Campaign
एयरपोर्ट पर श्रीनिवास बीवी, कुणाल चौधरी और कार्यकर्ता

भोपाल। भारतीय युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (Srinivas B V) शुक्रवार को मध्यप्रदेश दौरे पर आए। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। श्रीनिवास ने मध्यप्रदेश से रोजगार दो अभियान (Rojgar Do Campaign) की शुरुआत की। इस मौके पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मोदी सरकार और मध्यप्रदेश सरकार पर निशाना साधा। श्रीनिवास ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि ‘प्रदेश में बेरोजगारों की आत्महत्या देखकर शिवराज को अपना नाम बदलकर शवराज कर लेना चाहिए’। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार भोपाल आए श्रीनिवास बी.वी. ने कहा कि देश में इस समय सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी का है। भारत में सबसे ज्यादा युवा बेरोजगार है। प्रेस वार्ता के बाद श्रीनिवास रायसेन के लिए रवाना हुए। उन्होंने वहां एक सभा को संबोधित किया।

मोदी सरकार पर निशाना

श्रीनिवास बी.वी. ने कहा कि देश की बीजेपी सरकार और शिवराज सरकार ने युवाओं के साथ विश्वासघात किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, इस हिसाब से 6 साल में 12 करोड़ रोजगार देना थे। लेकिन मोदी सरकार ने 14 करोड़ नौकरियां छीन ली है। उन्होंने कहा कि भारतीय युवा कांग्रेस देश का सबसे बड़ा ऑर्गेनाइजेशन है। देश की जीडीपी माइनस 23.7 प्रतिशत हो गई है ओर देश की वित्त मंत्री निर्मला जी कह रही ये एक्ट ऑफ गाॅड है यानी भगवान का किया धरा है।

कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

Rojgar Do Campaign
पीसीसी में प्रेस वार्ता करते श्रीनिवास बीवी

राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने पहुंचे कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई। श्रीनिवास ने कहा कि युवाओं की आवाज सरकार दबा रही है। उन्होंने कहा कि आज मैं जब एयरपोर्ट से आ रहा था। युवा कांग्रेस के सभी साथी स्वागत करने के लिए खड़े थे। लेकिन शिवराज सरकार ने भारतीय युवा कांग्रेस पर लाठी चलाने का काम किया। मैं कहना चाहता हूं आज कांग्रेस कार्यकर्ता आपकी लाठियों और गोलियों से डरने वाले नहीं है।

यह भी पढ़ें:   Satna Road Mishap: ढ़ाबे से लौट रहे सब इंस्पेक्टर को उड़ाया, मौत

सीएम शिवराज पर हमला

उन्होनें कहा कि भाजपा सरकार ने मध्य प्रदेश को बेरोजगार प्रदेश बना कर छोड़ दिया है। इतिहास में दो मामा फेमस हुए है एक शकुनी मामा दूसरा कंस मामा तीसरा शिवराज जी भी कह रहे हैं मैं भी मामा हूं, पहले कंस ने भगवान श्री कृष्ण जी को खत्म करने के लिए क्या-क्या किया सब जानते हैं और अब शवराज मामा भी मध्य प्रदेश के सारे भांजों को खत्म करने में लगे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज को नाम बदलने की सलाह देते हुए कहा कि शिवराज का नाम बदल कर शवराज कर देना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने आईपीएस अधिकारियों से क्यों कहा, रूल और रोल में अंतर समझिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!