Bhopal Suicide News: डॉक्टर की क्लीनिक से घर पहुंचे अटेंडर ने फांसी लगाई

Share

Bhopal Suicide News:  चौबीस घंटों के दौरान दो व्यक्तियों ने फांसी लगाकर दी जान, अधेड़ की गिरने से मौत

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। डॉक्टर की क्लीनिक से घर पहुंचे एक अटेंडर ने फांसी लगा ली। वहीं एक चाय की दुकान में काम करने वाले कर्मचारी फंदे पर झूल गया। फांसी लगाने की तीन घटनाएं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) की है। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिए हैं। इधर, एक व्यक्ति की सीढ़ियों से गिरकर मौत हो गई है।

सुसाइड की सामने नहीं आई वजह

शाहपुरा पुलिस के अनुसार राजपाल सिंह राजपूत (Rajpal Singh Rajput) पिता जनक सिंह राजपूत (22) निवासी बाबा नगर ने फांसी लगा ली। वह डाक्टर के क्लीनिक में अटैंडर की नौकरी करता था। कल दोपहर तीन बजे क्लीनिक से घर निकला था। डाक्टर ने कॉल कर उसे बुलाना चाहा। फोन लगातार बंद आ रहा था। यह जानकारी उन्होंने मृतक के भाई को दी। भाई ने घर पहुंचकर राजपाल सिंह राजपूत की तलाश की तो वह फंदे पर लटका दिखा। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इधर, टीलाजमालपुरा के कांग्रेस नगर कॉलोनी निवासी मोहम्मद वाहिद (Mohmmed Wahid) पिता मोहम्मद रफीक (18) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। वह आबिद चाय वाले की दुकान पर काम करता था। उसे सुलोचन सूंघने की लत थी। गुरुवार देर रात उसने दुकान में ही फांसी लगाकर खुदकुशी की है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: वृद्धा ने मौत का सामान समेटकर जीवन देने वाली दवा में रख दिया

सीढिय़ों से गिरकर मौत

Bhopal Suicide News
सांकेतिक फोटो

वहीं शाहपुरा में रहने वाले 61 वर्षीय अनिल कुमार गुप्ता (Anil Kumar Gupta) की कल शाम करीब साढ़े पांच बजे सीढ़ियों से गिरकर मौत हो गई। वह कपड़े सुखाने छत पर गया था। वहां से लौटते समय हादसे का शिकार हुआ। परिजन निजी अस्पातल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। इधर, रातीबढ़ थाना इलाका स्थित ग्राम मेंडोरी में रहने वाले विजय 45 वर्षीय विजय प्रजापति (Vijay Prajapati) ने बीती रात घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। वह मजदूरी का काम करता था। उसने यह कदम क्यों उठाया इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!