Bhopal News: कच्ची शराब के साथ तीन युवतियां गिरफ्तार 

Share

Bhopal News: पंद्रह लीटर जहरीली शराब हुई बरामद, लंबे अरसे से अफसरों को मिल रही थी इस बात की शिकायत

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शहर से बैरसिया इलाके में जाए तो आपको सड़क किनारे प्लास्टिक पाउच में शराब बेचती महिलाएं मिल जाएगी। यह सिलसिला कई महीनों से चला आ रहा था। इस बारे में पुलिस अधिकारियों को भी शिकायत हुई थी। जिसके बाद गुरुवार को उन महिलाओं पर पुलिस चाबुक चला। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

सीएम ने बैठक में जताई थी चिंता

गुरुवार को ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)  ने कानून व्यवस्था की बैठक में अवैध शराब को लेकर चिंता भी जताई थी। इधर, ईटखेड़ी (Ithkhedi) थाना पुलिस ने तीन स्थानों हलाली नदी पुल, ग्राम डोबरा हाईवे और बिसनखेड़ी रोड (Bisankhedi Road) पर दबिश दी। यहां से पुलिस ने प्रिया बिजौरी (Priya Bijauri) पति मुकेश बिजौरी उम्र 29 साल, काजल बिजौरी (Kajal Bijauri)  पति रवि बिजौरी उम्र 21 साल और संजना बिजौरी (Sanjana Bijauri) पति रानू बिजौरी उम्र 25 साल को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने पांच—पांच लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की है। आरोपी ​काजल बिजौरी, संजना बिजौरी और प्रिया बिजौरी बैरसिया के तरावली (tarawali) गांव की रहने वाली है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तीनों आरोपी के खिलाफ पूर्व में बैरसिया (Berasia) थाने में भी अवैध शराब बेचने के मामले दर्ज हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: युवती के साथ शादीशुदा रिश्तेदार ने किया बलात्कार
Don`t copy text!