Bhopal Rape Case : अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता था ज्यादती

Share

Bhopal Rape Case : सनकी आशिक के खिलाफ थाने पहुंचकर युवती ने दर्ज कराई एफआईआर

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सनकी आशिक के खिलाफ एक युवती ने थाने में बलात्कार (Bhopal Rape Case) की एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी ने युवती के अश्लील फोटो खीच (Bhopal Dirty Picture Case) लिए थे। जिसको वायरल करने की धमकी (Bhopal Threat Dirty Picture Viral) देकर वह उसका लंबे अरसे से शारीरिक शोषण (Bhopal Crime News) कर रहा था। युवती अब उसको सबक सिखाना चाहती है। उसका कहना है कि आरोपी उसके रिश्ते की जिससे भी बात चलती है तो उसको तुड़वा देता है। मामला मध्य प्रदेश (MP Rape Case) की राजधानी भोपाल (Bhopal Rape Case) का है। यह मामला एक थाने में जीरो पर दर्ज होने के बाद दूसरे थाने में जांच के लिए पहुंचा है।

आरोपी हुआ फरार

छोला मंदिर थाना पुलिस ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम को बताया कि 25 वर्षीय युवती कैची छोला इलाके की रहने वाली है। वह सबसे पहले गौतम नगर थाने पहुंची थी। जहां पुलिस ने आरोपी महेन्द्र अहिरवार (Mahendra Ahiravar) के खिलाफ धारा 376/454/506 (बलात्कार, दिनदहाड़े घर में घुसकर, धमकाने) के तहत प्रकरण (Bhopal Ghar Me Ghuskar Balatkar) दर्ज किया है। आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही घर से फरार हो गया था। पुलिस ने बताया गौतम नगर और छोला मंदिर थाना पुलिस की टीम ने उसके संभावित ठिकानों पर दबिश देने का काम जारी रखा है। आरोपी से युवती की पहचान लगभग 6 साल है। पहले दोनों काफी करीबी दोस्त थे।

यह भी पढ़ेंः पोर्न वीडियो देखकर बच्चों ने सेक्स को खेल समझ लिया, फिर..

पड़ोसी की छत से घुसा

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने पहले शादी का झांसा देकर संबंध (Shadi Ka Jhansa Dekar Sambandh) बनाए थे। उस दौरान तस्वीरें उसने खींच ली थी। उसको वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने कई बार संबंध (Bhopal Sharirik Samband Case) बनाए। आखिरी बार आरोपी महेन्द्र अहिरवार (Mahendra Ahirwar Rape Case) ने उसके साथ शारीरिक संबंध 20 जनवरी को बनाए थे। फोटो वायरल की धमकी (Bhopal Dirty Picture Viral Threat Case) की वजह से रिपोर्ट दर्ज करने नहीं आ पा रही थी। इस बीच उसके रिश्ते को लेकर लोग घर आने लगे। यह पता चलने पर आरोपी ने उस लड़के को मेरी तस्वीर दिखाकर रिश्ता होने से तुड़वा दिया। इसलिए साहस करके वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने आई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down Effect: बीजेपी नेताओं की पर्ची पर सरकारी राशन बांटने का आरोप

खबर को शेयर करें

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!