Bhopal News: दुर्घटना मौत के डेढ़ महीने बाद एफआईआर

Share

Bhopal News: बाइक चला रहे पति पर लगा आरोप, सड़क हादसे में पत्नी की हुई थी मौत

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सड़क हादसे के एक मामले में डेढ़ महीने बाद प्रकरण दर्ज किया गया है। यह घटना भोपाल देहात (Bhopal News) क्षेत्र के बैरसिया थाना क्षेत्र में हुई थी। इस घटना में एक महिला की मौत (Bhopal Woman Crime) हुई थी। जिसकी जांच में पाया गया कि बाइक उसका पति चला रहा था। जिससे गिरकर महिला की मौत (Married Woman Died News) हुई थी। पुलिस ने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

हमीदिया की बजाय निजी अस्पताल ले गए

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 03 फरवरी की शाम लगभग पांच बजे 73/22 धारा 304(ए) लापरवाही से हुई दुर्घटना में मौत का मामला दर्ज किया है। यह घटना 26 नवंबर, 2021 को ग्राम बरखेड़ा बरामद के नजदीक हुई थी। इस हादसे में 35 वर्षीय ललिता बाई विश्वकर्मा की मौत हो गई थी। वह बरखेड़ा बरामद गांव में रहती थी। घटना के वक्त बाइक पर वह पति गजराज विश्वकर्मा (Gajraj Vishvkarma) के साथ थी। बैरसिया से वह घर जाते वक्त बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। इसमें बैरसिया पुलिस मर्ग 81/21 दर्ज किया था। महिला को सिर पर गंभीर चोट आई थी। बैरसिया से उसको हमीदिया अस्पताल भेजा गया था। लेकिन, वहां लेने की बजाय परिजन सर्वोत्तम अस्पताल ले गए थे। जहां दो दिन बाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई थी। पति सब्जी का ठेला लगाता है और उसको प्रकरण के संबंध में जानकारी दे दी गई है।

यह भी पढ़ें:   MP News : थाने में पति-पत्नी ने समझौता किया तो पुलिस ने बेरहमी से पीटा

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!