Bhopal News: डीजे संचालक और उसकी मां गिरफ्तार

Share

Bhopal News: आत्महत्या करने वाली नवविवाहिता की मौत के मामले में जांच के बाद कार्रवाई

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। नवविवाहिता की खुदकुशी मामले में पति और सास के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। घटना भोपाल (Bhopal News) के बैरागढ़ थाना क्षेत्र की थी। मामले की जांच बैरागढ़ एसडीओपी ने की थी। महिला ने करीब एक सप्ताह पहले फांसी लगाकर खुदकुशी की थी।

11 महीने पहले हुई थी शादी

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 20 अक्टूबर की शाम लगभग साढ़े छह बजे 560/21 धारा 304—बी/498—ए/34 (दहेज हत्या, प्रताड़ना और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी पति राजेश प्रजापति और सास लक्ष्मी प्रजापति (Laxmi Prajapati) है। पुलिस ने बताया कि 14 अक्टूबर को 22 वर्षीय अनीता प्रजापति ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। हालांकि पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला था। उसकी शादी राजेश प्रजापति (Rajesh Prajapati) के साथ नवंबर, 2020 में हुई थी। पति डीजे का काम करता है। घटना से एक दिन पहले परिजनों ने अनीता प्रजापति (Anita Prajapati) से मुलाकात भी की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बैरागढ़ एसडीओपी अंतिमा समाधिया (SDOP Antima Samadhiya) ने इस पूरे मामले की जांच की थी। जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Liquor Mafia: आबकारी मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में बन रही थी जहरीली शराब
Don`t copy text!