Bhopal News: नेशनल अस्पताल से सर्जरी का सामान चोरी

Share

Bhopal News: विदेश से सर्जरी के लिए बुलाई गई मशीन का उपकरण निकाला

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। अरेरा कॉलोनी स्थित नेशनल अस्पताल से सर्जरी के काम आने वाले एक महंगे उपकरण का सामान निकाल लिया गया। इस मामले में भोपाल (Bhopal News) के हबीबगंज थाने में प्रबंधन की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई। इस मामले में एक संदेही कर्मचारी को हिरासत में लिया गया है।

कर्मचारी ने चोरी करना कबूला

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 20 अक्टूबर की शाम लगभग पांच बजे धारा 381 कर्मचारी के चोरी का मामला दर्ज किया गया। घटना 18 अक्टूबर को नेशनल अस्पताल के प्रबंधन (National Hospital) को पता चली थी। जिसके बाद श्रेयस खानवलकर (Shreyas Khanwalkar) ने रिपोर्ट दर्ज कराई। चोरी गया उपकरण करीब 55 हजार रुपए का था। पुलिस ने इस मामले में महेन्द्र दास बैरागी पिता रामचंद्र दास बैरागी उम्र 29 साल को गिरफ्तार किया है। आरोपी अशोका गार्डन स्थित साई मंदिर के पास पुष्पा नगर हिनोतिया में रहता है। आरोपी महेन्द्र दास बैरागी (Mahendra Das Bairagi) नेशनल अस्पताल में सफाई कर्मचारी था। उसने अपना गुनाह कबूल कर उपकरण सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: सैन्यकर्मी की करंट से झुलसकर मौत
Don`t copy text!