Bhopal Crime: अस्पताल में नहीं मिले, घर पर ताला, अब मौत की सूचना

Share

Bhopal Scorching Death : आग से झुलसी महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Bhopal Scorching Fire
सांकेतिक फोटो

भोपाल। आग से झुलसी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Scorching Fire Death Case) हो गई। उसको जब अस्पताल पहुंचाया गया था तब पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस जब अस्पताल पहुंची तो परिवार घर जा चुका था। घर पहुंची पुलिस तो वहां ताला लगा था। अब पुलिस को मौत (Bhopal Scorching Woman Died) की सूचना उसके पति ने दी है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। इधर, एक अन्य महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death Case) हो गई।

छोला मंदिर थाना पुलिस ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम को बताया कि घटना की जानकारी (Bhopal Aag Se Mahila Jhulsi) 29 मई की शाम 7 बजे पुलिस को मालूम हुई थी। यहां कैची छोला माता की मढ़िया इलाके में प्रवीण चौधरी (Pravin Choudhry) का परिवार रहता है। उसने बताया कि उसकी पत्नी पुष्पा बाई उर्फ नर्मदी बाई उम्र 45 साल की मौत हो गई। पुष्पा बाई (Pushpa Bai Choudhry) 26 मई को आग से झुलस गई थी। परिजन उसको अस्पताल ले गए थे। अस्पताल ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस पड़ताल के लिए अस्पताल पहुंची तो परिवार वहां नहीं मिला था। घर के पते पर पुलिस पहुंची तो वहां परिवार नहीं मिला।

यह भी पढ़ेंः पोर्न वीडियो देखकर बच्चों ने सेक्स को खेल समझ लिया, फिर ये हुआ..

रेलवे कर्मी की पत्नी की मौत

छोला मंदिर थाना पुलिस का कहना है कि अब पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद परिजनों के बयान दर्ज किए जाएंगे। ताकि मौत (Bhopal Aag Se Jhulsakar Mout) की वास्तविकता सामने आ सके। इधर, बजरिया थाना क्षेत्र स्थित कोच फैक्ट्री निवासी बबली देवी पति देव प्रसाद उम्र 45 साल की मौत हो गई। उसको रेलवे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। रेलवे में तैनात पति देवप्रसाद ने पुलिस को बताया कि उसका बीपी और शुगर का इलाज चल रहा था। पुलिस ने  मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: परमाणु उर्जा से रिटायर्ड अफसर के बंगले पर चोरों का धावा

खबर को शेयर करें

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे  www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!