Bhopal Theft Case: फिर लाखों रुपए का माल बटोर ले गए चोर

Share

गौतम नगर इलाके में हुई वारदात के बाद निशातपुरा की घटना

Bhopal Robbery Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) कोरोनावायरस को लेकर लॉक डाउन है इसलिए पुलिस की तरफ से सख्ती बरती जा रही है। लेकिन, यह कितनी कारगर है वह चोरी की वारदात से उजागर हो जाती है। चोरी की यह घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Madhya Pradesh Theft Case) के निशातपुरा इलाके की है। यहां एक दिन पहले ही गौतम नगर में भी चोरी (Bhopal Goutam Nagar Main Chori) की घटना हुई थी। दोनों जगहों से चोर लाखों रुपए का माल बटोर ले गए हैं।

निशातपुरा थाना पुलिस ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम thecrimeinfo.com को बताया कि घटना 23 मई की रात की है। मामले की शिकायत करोद निवासी शाहरुख खान (Sharukh Khan Ke Ghar Chori) पिता नासिर खान उम्र 29 साल ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह पत्नी को लेकर ईद मनाने के लिए विदिशा गया था। मकान सूना था तो चोरों ने वहां धावा बोल दिया। चोर घर के चप्पे—चप्पे की तलाशी लेने के बाद सोने के कंगन, हार, चांदी की पायल समेत करीब एक लाख रुपए का माल ले गए। इससे एक दिन पहले गौतम नगर इलाके में ट्रांसपोर्ट कारोबारी के मकान से भी चोर करीब डेढ़ लाख रुपए का माल ले गए थे।

खबर को शेयर करें

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें:   Cavalry team: सिर्फ पुलिस के लिए "ग्लैंडर" बीमारी का आतंक
खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!