Bhopal Cheating Case: शहर के जालसाज बिल्डर के खिलाफ तीसरी एफआईआर

Share

Bhopal Cheating Case: फ्लैट के कब्जे एक—दूसरे को दिलाने का झांसा देकर वसूली थी मोटी रकम

Bhopal Cheating Case
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Cheating Case) में स्थित एक जालसाज बिल्डर (Bhopal Builder News) के खिलाफ तीसरी एफआईआर दर्ज की गई है। उसकी शिकायत लोगों ने माफिया के खिलाफ शुरु हुए आवेदनों के शिविर में हुई थी। जालसाज मुकदमे दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा है।

फ्लैट के दिखाता था सपने

तलैया थाना पुलिस ने बताया कि घटना रेतघाट इलाके की है। यहां आरोपी अनवर बैग (Anwar Baig) ने एक बिल्डिंग बनाई थी। जिसके फ्लैट के सौदे उसने कई लोगों से कर लिए थे। इसी तरह का एक फ्लैट फैजान अली किदवई उम्र 32 साल ने भी खरीदा था। फैजान अली किदवई (Faizan Ali Kidwai) ने फ्लैट का सौदा जून, 2013 में किया था। तभी से वे अपने फ्लैट में जाने के लिए चक्कर काट रहे थे। इस संबंध में उन्होंने पुलिस शिविर में शिकायत की थी। जालसाज अनवर बैग (Fraudster Anwar Baig) के खिलाफ तलैया थाने में दर्ज यह तीसरा मामला है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

कई लोगों को दिया धोखा

तलैया थाना प्रभारी डीपी सिंह (DP Singh) ने बताया कि आरोपी अनवर बैग के खिलाफ इससे पहले जहांगीराबाद और तलैया थाने में एफआईआर दर्ज है। आरोपी शिकायत से बचने के लिए फ्लैट तो दे देता था। लेकिन, असली फ्लैट (Bhopal Flat Cheating Case) दिलाने का वह केवल आश्वासन देता था। अनवर बैग ने फैजान अली किदवई से फ्लैट के नाम पर 16 लाख रुपए भी लिए थे। लेकिन, जिस फ्लैट का सौदा हुआ था वह देने की बजाय दूसरे के फ्लैट में फैजान रहने का मजबूर था।

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस ने की जबलपुर के ‘जानवरों’ पर रासुका लगाने की मांग

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!