Bhopal Crime News: मॉचुर्री के बाहर लाश का नंबर गेम

Share

Bhopal Crime News: होड़ में भिड़े दो लोग, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। मॉचुर्री के बाहर दो पक्षों के बीच जमकर हाथापाई हुई। विवाद लाश के नंबर गेम का था। तूतू—मैं—मैं के बीच लाश मॉचूर्री रूम के बाहर रखी रही। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है।

लाश ले जाने के लिए विवाद

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया कि मुबीन खान (Moobin Khan) ने रविवार रात लगभग आठ बजे आरोपी जैद रिजवान (Zaid Rizwan) और इसरार (Israr) के खिलाफ धारा 341/294/323/506/34 (रास्ता रोकना, गाली देना, मारपीट करना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया मुबीन खान प्रायवेट गाड़ियां चलाता हैं। हमीदिया अस्पताल से डेड बॉडी (Bhopal Mortuary News) ले जाने के लिए गाड़ियों के नंबर लगते हैं। रविवार रात भी मल्टी केयर अस्पताल (Multi Care Hospital) के सामने बॉड़ी ले जाने को लेकर मुबीन की बहस हो गई। बहस में दोनों पर्टियों के बीच जमकर मारपीट हुई।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

ठेकेदार के घर चोरों का धावा

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया कृष्णा कुमार अग्रवाल (Krishna Kumar Agrawal) पिता रामचंद्र उम्र 66 साल ने रविवार को मकान में चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। कृष्णा ने बताया कि वह रामानंद नगर इलाके में रहते है। शनिवार सुबह परिवार के साथ उज्जैन रिश्तेदार के तीसरे में गए थे। शाम पड़ोस में रहने वाले नरेश कुमार (Naresh Kumar) ने घर में चोरी की जानकारी दी थी। रविवार कृष्णा परिवार के साथ लौटे तो मकान का ताला टूटा मिला। उन्होंने बताया चोर अलमारी में रखे 50 हजार रूपए और सोने—चांदी के जेवरात ले गए। पुलिस ने धारा 454/380 (दिन में चोरी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, गोल्फ रिंग कॉलोनी निवासी अनूप सिंह राठौर (Anoop Singh Rathore) 41 वर्षीय ठेकेदारी का काम करते है। उनके घर से पांच लाख रूपए का माल चोरी होने की सूचना थाने में दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: दो मासूम बच्चों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!