Bhopal News: दुर्घटना मौत मामले में दो महीने बाद जांच हुई पूरी

Share

Bhopal News: प्रत्यक्षदर्शियों के बयानों के बाद कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तेज रफ्तार कार की टक्कर से हुई मौत के एक मामले में जांच पूरी कर ली गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स इलाके में हुई थी। करीब दो महीने पहले हुई इस सड़क दुर्घटना मौत की जांच के बाद कार का नंबर सामने आ गया है। जिसके खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। यह कार सीहोर रजिस्ट्रेशन नंबर की है। घटना वाले दिन उस कार का कुछ लड़कों ने पीछा भी किया था।

मौत के बाद पता सड़क दुर्घटना का पता चला

कटारा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 253/22 धारा 279/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाने और टक्कर से हुई मौत मामले में प्रकरण) दर्ज किया गया। इस मामले में आरोपी एमपी—37—सी—1189 को बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि इससे पहले कटारा हिल्स पुलिस मर्ग 22/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जिसमें शुभम गुर्जर (Shubham Gurjar) पिता इंद्र सिंह गुर्जर उम्र 26 साल की मौत हुई थी। वह बिलखिरिया के अमझरा गांव का रहने वाला था। उसके मौत की सूचना 29 अक्टूबर को गायत्री मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल (Gaytri Multi Specialist Hospital) से डॉक्टर रागेश राय (Dr Ragesh Rai) ने दी थी। जिसकी जांच में पता चला कि दुर्घटना अभिषेक गुर्जर, उमेश राजवर, नेमा सिंह गुर्जर और हिम्मत मेहरा ने देखी थी। सड़क दुर्घटना 27 अक्टूबर को नंद बिहार कॉलोनी के नजदीक हुई थी। घटना के वक्त वे सभी आनंद नगर की तरफ जा रहे थे। तेज रफ्तार कार ने बाइक एमपी—04—क्यूबी—6985 पर टक्कर मार दी थी। दुर्घटना के वक्त भाग रही कार का पीछा किया गया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: स्कूल टीचर को पति ने पीटा
Don`t copy text!