Bhopal News: जेब से मोबाइल और नकदी ले भागे चोर

Share

Bhopal News: पुलिस की एफआईआर में है यह रोचक बात, पड़ताल हुई तो पुलिस या पीड़ित दोनों में से किसी एक की उजागर होगी लापरवाही

Bhopal News
हनुमानगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। आप पूरा विवरण पढ़ेंगे तो हैरान होंगे। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। जिन बातों का खुलासा एफआईआर में किया गया है वह चौंका देने वाला है। बहरहाल बारीकी से इस मामले की अगर तफ्तीश हुई तो पुलिस या पीड़ित दोनों में से एक पक्ष लापरवाह जरूर होगा। मामले में पुलिस मोबाइल के जरिए पूरी कहानी को सुलझाने का दावा कर रही है।

पुलिस ने यह कहानी बताकर चौंकाया

हनुमानगंज (Hanumanganj) थाना पुलिस के अनुसार घटना इंडियन बैंक (Indian Bank) के पास हुई थी। जिसकी शिकायत थाने में रफीक मिर्जा (Rafeeq Mirza) पिता हमीद मिर्जा उम्र 45 साल ने दर्ज कराई। वह छोला मरघट के नजदीक रहता है। रफीक मिर्जा ने बताया कि वह कैटरिंग का काम करता है। घटना 25 अप्रैल की रात को हुई थी। जिसमें पुलिस ने 250/23 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज किया है। पीड़ित ने बताया कैटरिंग का काम निपटा कर अल्पना टॉकीज से वह नादरा बस स्टेंड (Nadra Bus Stand) की तरफ जा रहा था। तभी उसे बहुत तेज नींद की झपकी आई। जिस कारण वह सड़क किनारे बैंक के पास सो गया। आधा घंटा बाद नींद खुली तो जेब में रखा मोबाइल और नकदी सात हजार रूपए गायब थे। चोरी गया मोबाइल रियलमी कंपनी का था। जिसके संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: फांसी के फंदे पर लटका मिला चार दिन पुराना शव
Don`t copy text!