Bhopal News: कंटेनर ही उठा ले गए चोर 

Share

​Bhopal News: थिंक गैस पाइप लाइन बिछाने के काम आने वाले रखे थे उपकरण, एक महीने के भीतर हुई वारदात, मुकदमा दर्ज

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। कंटेनर चोरी चला गया। सुनकर हैरानी होगी। लेकिन, यह घटना सही है। मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र का है। इसमें दूसरा चौका देने वाला पहलू यह है कि कंटेनर को एक महीने के बाद उसे देखा गया। ऐसा पुलिस का दावा है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। लेकिन, चोरी गए कंटेनर की कीमत अभी नहीं बताई है।

देरी के सवाल पर पीड़ित पक्ष को ही जिम्मेदार ठहराया

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार थाने में शिकायत स्वतंत्र बाबू गुप्ता (Swatantra Babu Gupta) पिता राजेंद्र प्रसाद गुप्ता उम्र 52 साल ने दर्ज कराई है। वह अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना क्षेत्र स्थित ओल्ड मिनाल (Old Minal) में रहते है। स्वतंत्र बाबू गुप्ता ठेकेदारी का काम करते हैं। उनका कंटेनर भाई जीपी गुप्ता (GP Gupta) के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस ने बताया कि स्वतंत्र बाबू गुप्ता को थिंक गैस (Think Gas) की पाइप लाइन बिछाने का काम मिला है। इसलिए कंटेनर रायसेन रोड स्थित गोविंदपुरा स्थित पटाखा मार्केट (Patakha Market) के नजदीक 25 मई खड़ा किया गया था। कंटेनर में पाइप लाइन बिछाने के काम आने वाले उपकरण रखे थे। एक महीने बाद 25 जून को देखा तो वह नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि पीड़ित इसके बाद सीधे थाने नहीं आया। वह अपने स्तर पर ही टोल नाकों पर जाकर उसका पता लगा रहा था। पीड़ित 5 जुलाई को थाने आया तो प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल लीलाधर सिंह (HC Leeladhar Singh) कर रहे है। पुलिस ने 379/24 में कायम कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मनचला वेलेंटाइन डे वाले दिन युवती के लिए फूल और टॉफी लेकर पहुंचा
Don`t copy text!