Bhopal News: हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर की लापरवाही

Share

Bhopal News: जरा सी चूक के चलते दो थानों की पुलिस होगी परेशान, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर झुलसे व्यक्ति ने तोड़ा दम, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का हमीदिया अस्पताल पर्याप्त स्टाफ की कमी से जूझ रहा है। डॉक्टरों पर काम का काफी लोड भी है। अस्पताल की व्यवस्थाओं के लिए सरकार आउटसोर्स कर्मचारियों पर ही निर्भर है। अस्पताल की बहुमंजिला ​इमारत तो है लेकिन यहां सिर्फ भटकने के अलावा आदर्श सेवा का काफी अभाव है। ताजा घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। यहां एक व्यक्ति हाईटेंशन लाइन से झुलस गया था। जिसकी पीएमएलसी उस वक्त किसे नोट कराई गई यह पता नहीं चल सका। जब उसकी मौत हो गई तो हमीदिया अस्पताल ने कोहेफिजा थाने को मौत की सूचना देकर अपनी लापरवाहियों से किनारा करके दो थानों को परेशान कर दिया।

इस कारण पुलिस थाने को होगी परेशानी

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार असलम खान (Aslam Khan) पिता बंदूखा खान उम्र 37 साल की करंट लगने से मौत हो गई है। वह श्यामला हिल्स स्थित पॉलीटेक्निक चौराहे के नजदीक रहता था। वह निर्माणाधीन मकान में सेंट्रीग बिछाने का काम करता था। पुलिस ने बताया कि वह निशातपुरा स्थित करोद (Karond) में 1 जुलाई को निर्माणाधीन मकान पर सरिया बिछा रहा था। तभी लोहे का सरिया हाईटेंशन लाइन से टच हो गया। जिस कारण वह करंट से बुरी तरह झुलस गया। उसको इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भर्ती कराया गया। उसकी इलाज के दौरान 05 जुलाई की दोपहर बारह बजे मौत हो गई। यह मौत होने की सूचना हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर जैन ने दी थी। इस मामले की जांच एएसआई हेमंत सिंह (ASI Hemant Singh) कर रहे है। कोहेफिजा पुलिस मर्ग 49/24 दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि घटना निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। इसलिए केस डायरी वहां थाने को भेजी जाएगी।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: भाजपा नेता के सूने मकान में चोरों का धावा 
Don`t copy text!