Bhopal Crime News: मंत्री के बंगले में चोरी

Share

Bhopal Crime News:  बरामदे में लगी एलईडी टीवी हुई चोरी, तैनात कर्मचारियों से पूछताछ शुरु

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार में जनजातीय कार्य विभाग और अनुसूचित जाति कल्याण विभाग की मंत्री मीना सिंह के बंगले में चोरी (Bhopal Crime News) की वारदात हुई है। बंगले से एलईडी टीवी चोरी हुई है। पुलिस ने घटना की पुष्टि की है। जबकि मंत्री से प्रतिक्रिया के लिए फोन लगाया गया तो वे उपलब्ध नहीं हो सकी। मंत्री का सरकारी निवास चौहत्तर बंगला इलाके में हैं। यह इलाका सुरक्षा के लिहाज से काफी संवेदनशील भी है।

बंगले में कैमरा नहीं

टीटी नगर पुलिस के अनुसार शिकायत जमना प्रसाद (Jamna Prasad) उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। वह बंगले में ही रहता है। परिवार मंत्री मीना सिंह (Minister Meena Singh) से काफी अरसे से जुड़ा है। जमना प्रसाद ने बताया कि बेटे नितिन ने मंगलवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे तक टीवी देखा भी था। यह टीवी बरामदे में लगी हुई थी। बंगले में सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगा है। मामले की जांच एसआई संतोष रघुवंशी (SI Santosh Raghuvanshi) कर रहे हैं। उन्होंने चोरी होने की पुष्टि करते हुए बताया कि मंत्री क्षेत्र के दौरे पर हैं। बंगले में तैनात सुरक्षा कर्मचारियों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। ताकि चोरी करने वालों के बारे में जानकारी जुटाई जा सके।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police News: पुलिस विभाग का यह अफसर जिसका नाम सुनकर महिला स्टाफ कांप जाता था
Don`t copy text!