Bhopal Road Accident: दो बाइक टकराने से एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

Share

Bhopal Road Accident: ट्रेन से टकराकर वृद्ध की हुई मौत

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित देहात क्षेत्र के बैरसिया इलाके में दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत (Bhopal Road Mishap) हो गई। इस हादसे में एक अन्य व्यक्ति जख्मी है। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर, ऐशबाग फाटक के पास ट्रेन से टकराकर एक वृद्ध की मौत हो गई है। वहीं पिपलानी इलाके में हुई दुर्घटना (MP Road Mishap) में जख्मी युवक की भी मौत हो गई है।

वाहन का नहीं चला पता

बैरसिया पुलिस के अनुसार गोवर्धन आदिवासी (Govardhan Adiwasi Death News) पिता राधेलाल आदिवासी (45) मानपुर का निवासी था। बुधवार शाम लगभग पांच बजे को पत्नी के साथ निजी कार्य से जा रहा था। तभी रानी खजूरी चौराहा पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में गोवर्धन की मौके पर ही मौत (Bhopal Road Accident) हो गई। उसकी पत्नी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दूसरी बाइक पर सवार युवक भी गंभीर है। जिसका उपचार निजी अस्पताल में जारी है। वहीं 35 वर्षीय कुल्दीप राठौर (Kuldeep Rathore) पुत्र कन्हैयालाल रंभा टॉकीज के पास जहांगीराबाद का रहने वाला था। वह 29 जनवरी को जम्बूरी मैदान के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से जख्मी हो गया था। इलाज के दौरान बीती रात उसकी मौत हो गई। पिपलानी पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

यह भी पढ़ें:   Burhanpur Gang Rape: पति से लूटपाट के बाद पत्नी से पांच लोगों ने किया गैंग रेप

आत्महत्या मान रही पुलिस

इधर ऐशबाग पुलिस ने बताया कि बाबूलाल पिता भैयालाल (65) कच्चा बंगला श्यामला हिल्स का निवासी था। वह पेशे से ड्रायवरी का काम करता था। बीते एक साल से वह कोई काम नहीं कर रहा था। उसके मुंह में कैंसर था। जिससे वह परेशान रहता था। बीती रात करीब 11 बजे ऐशबाग रेलवे फाटक पर पहुंचे और ट्रेन से कटकर जान दे दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!