Bhopal News: शेयर कंपनी की कर्मचारी से बलात्कार

Share

Bhopal News: इंस्टाग्राम में हुई थी डेयरी चलाने वाले संचालक से दोस्ती

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हबीबगंज इलाके से मिल रही है। यहां इलाके में स्थित एक किराए के मकान में बलात्कार की घटना हुई है। पीड़िता इंदौर की एक शेयर मार्केट कंपनी मेें नौकरी करती थी। जिसकी पहचान डेयरी संचालक से इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। आरोपी ने शादी करने का वादा करके कई बार युवती से बलात्कार किया था।

जून में मुकर गया आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी राहुल यादव (Rahul Yadav) है। वह एक साल से बलात्कार कर रहा था। पीड़िता इंदौर की एक कंपनी में नौकरी करती है। लॉक डाउन के चलते वह वर्क फ्रॉम होम में अभी भी नौकरी कर रही है। आरोपी से पीड़िता की पहचान इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। पहले दोनों के बीच चैट हुआ करती थी। फिर उसने मोबाइल नंबर मांग लिया। वह कॉल करके बातचीत करने लगा। आरोपी ने इंदौर से मुलाकात के बहाने भोपाल में बुलाया। पीड़िता का परिवार भोपाल में ही रहता है। आरोपी ने शादी करने का वादा करके बलात्कार किया। आरोपी ने आखिरी बार 14 जून को शारीरिक संबंध बनाए थे। उस वक्त शादी की बात करने पर वह मुकर गया।

परिवार ने भी मनाया

Bhopal News
सांकेतिक तस्वीर

इससे पहले आरोपी परिवार को मनाने का झांसा देकर कई बार बलात्कार करता रहा। परिवार को पीड़िता ने जानकारी दी। जिसके बाद आरोपी को समझाने का प्रयास किया। हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 30 जून और 01 जुलाई की रात लगभग एक बजे धारा 376/376 (2) एन (बलात्कार और कई बार बलात्कार) का केस दर्ज किया गया है। घटना 11 नंबर बस स्टाप के नजदीक बस्ती की है। शिकायत करने वाली पीड़िता की उम्र 22 साल है। जिसमें आरोपी करोद निवासी राहुल यादव है। पुलिस को पता चला है कि वह डेयरी चला रहा है।

यह भी पढ़ें:   Rewa Crime News: दो मौतों की न्याय के लिए धरना दे रहा परिवार

यह भी पढ़ें: देशभर के बलराम पर कोहराम मचाने वाली पार्टियां इन किसानों की समस्याओं पर खामोश आखिर क्यों खामोश है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!