Bhopal News: अलमारी में रखे जेवरात हुए गायब

Share

Bhopal News: जेठ की तेरहवीं में झांसी गया हुआ था परिवार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। अलमारी में रखे सोने—चांदी के जेवरात चोरी चले गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। जिस मकान में वारदात हुई उसकी चाबी परिवार पड़ोसी को दे गया था। पीड़ित परिवार तेरहवीं के लिए झांसी गया हुआ था।

पुलिस के लिए पहेली सुलझाना आसान नहीं

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत अंगूरी चंदेल (Angoori Chandel) पति दीपक चंदेल उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। वह कमला नगर स्थित नया बसेरा में रहती है। वह झाडू पोंछा लगाने का काम करती है। पुलिस ने बताया कि अंगूरी चंदेल 30 जून को घर में ताला लगाकर झांसी चली गई थी। दरअसल, पिछले दिनों जेठ का निधन हो गया था। उनकी तेरहवीं में वह शामिल होने के लिए गई थी। इस कारण वह घर की चाबी पड़ोसी हरीश विश्वकर्मा (Harish Vishwakarma) को दे गई थी। उसका बेटा लक्की चंदेल (Lucky Chandel) आया तो 1 जुलाई को घर में सबकुछ ठीक था। इसके बाद लक्की चंदेल ताला लगाकर चाबी वापस हरीश विश्वकर्मा को देकर चला गया। इसके बाद अंगूरी चंदेल 04 जुलाई को घर आई। उसने अलमारी में देखा तो लॉकर टूटा मिला। उसमें सोने—चांदी के जेवरात और नकदी रूपए रखे थे। इसके अलावा गुल्लक भी नहीं मिली। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत नहीं बताई है। फिलहाल पुलिस ने 297/24 में प्रकरण कायम कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Mandla Road Accident: तेरहवीं संस्कार से लौट रहे युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
Don`t copy text!