Bhopal News: पूर्व पार्षद के रिश्तेदार के घर चोरी

Share

Bhopal News: होटल कारोबारी ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा, संपत्ति की सूची मिलना बाकी

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) जहांगीराबाद थाने से मिल रही है। यहां एक पूर्व पार्षद के रिश्तेदार के मकान में चोरों ने धावा बोला। रिपोर्ट एक होटल कारोबारी ने थाने में दर्ज कराई है। दरअसल, परिवार गमी में बाहर गया है। इसलिए चोरी गई संपत्ति और उसकी कीमतों का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

रिश्तेदार ने देखा टूटा हुआ ताला

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 03 अक्टूबर की रात लगभग आठ बजे धारा 454/380 (दिनदहाड़े चोरी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत आदिल पिता इरशाद अहमद उम्र 31 साल ने दर्ज कराई है। घटना मुर्गी बाजार के नजदीक मकान की है। जहां चोरी हुई है वहां आदिल की रिश्तेदार नजमा समद (Nazma Samad) रहती हैं। वे रविवार को दमोह (Damoh) के हटा इलाके में एक गमी कार्यक्रम में जाने के लिए निकली थी। उनके मकान का ताला टूटा हुआ आदिल ने देखा था। आदिल  की कोलार में टीएनटी रेस्टोरेंट (TNT Restaurant) है। चोरी की जानकारी उन्होंने पहले मकान मालिक को दी। फिर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि अभी उन्हें चोरी गई संपत्ति की सूची नहीं मिली है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: कुत्ते के विवाद में दो गुट के सिर फूटे
Don`t copy text!