Bhopal News: हीरे का हार और बालियां लेकर भागे चोर 

Share

Bhopal News: कस्तूरबा अस्पताल के डॉक्टर को निशाना बनाकर लाखों रुपए का माल दो घंटे में बटोरकर फरार हुए बदमाश

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। भारत हेवी इलेक्ट्रिक्स लिमिटेड से संबंद्ध कस्तूरबा अस्पताल के डॉक्टर के सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया। बदमाशों ने वारदात को दिनदहाड़े महज दो घंटों के भीतर अंजाम दिया। वारदात भोपाल (Bhopal News) सिटी के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। शातिर बदमाश दरवाजे का कुंदा तोड़कर हीरे का हार, हीरे की चार बालियां समेत अन्य कीमती माल बटोरकर भाग गए। पुलिस ने फिलहाल चोरी गई संपत्ति की कीमत अभी नहीं बताई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से संदेहियों का पता लगाने का दावा कर रही हैं।

भोजपुर मंदिर गई थी पत्नी

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 26 जुलाई की रात लगभग पौने दस बजे 397/22 धारा 454/380 दिन में चोरी की वारदात का एक मामला दर्ज किया गया है। घटना कस्तूरबा अस्पताल (Kasturba Hospital) के नजदीक भेल के सरकारी मकान में हुई है। शिकायत डॉक्टर दीपक सेन पिता ओम प्रकाश सेन उम्र 47 साल ने दर्ज कराई है। वे भेल में स्थित कस्तूरबा अस्पताल में डॉक्टर है। उन्होंने पुलिस को बताया कि पत्नी भोजपुर मंदिर गई थी। जबकि दोपहर में वे 3 से 4 बजे के बीच मां और बहन को भोपाल रेलवे स्टेशन चले गए थे। वहां से लौटकर आए तो मकान के मेन गेट का ताला टूटा मिला। भीतर चारों तरफ सामान बिखरा हुआ था। डॉक्टर दीपक सेन (Dr Deepak Sen) के घर की अलमारी में रखे एक हीरे का हार, चोरी जोड़ी सोने की बालियां, एक जोड़ी हीरे की कान की बा​ली, चांदी की पायल, होंडा सिटी कार की चाबी समेत अन्य दस्तावेज नहीं थे। पुलिस का कहना है कि पीड़ित ने अभी चोरी गई संपत्ति की कीमतों का खुलासा नहीं किया है। पुलिस को शक है कि वारदात को पेशेवर गिरोह ने अंजाम दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आर्किटेक्ट दफ्तर में लटकी मिली लाश
Don`t copy text!