Bhopal News: बंधन बैंक में बंधक चौधरी अस्पताल में चोरी 

Share

Bhopal News: दो संदिग्धों को दबोचकर पुलिस को सौंपा गया, पुलिस ने कहा पड़ताल जारी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बंधन बैंक में बंधक चौधरी अस्पताल में चोरी की एक वारदात हुई है। इस मामले में दो संदेहियों को हिरासत में भी लिया गया है। जिन्हें निगरानी के लिए तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने दबोच लिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के ऐशबाग इलाके में हुई है। पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेने संबंधित बात पुष्ट नहीं की है। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में अभी पड़ताल की जा रही है।

इसलिए चल रही है पूछताछ

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार सितंबर 6 सितंबर की अपरान्ह सवा चार बजे 409/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया गया। शिकायत दीपक साकल्ले पिता भागीरथ प्रसाद साकल्ले उम्र 48 साल ने दर्ज कराई है। वे पिपलानी स्थित सुंदर नगर में रहते हैं। दीपक साकल्ले (Deepak Sakalle) एमपी नगर स्थित बंधन बैंक (Bandhan Bank) में नौकरी करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरूदासपुर इलाके में स्थित चौधरी अस्पताल बंधक था। जिसकी रिकवरी नहीं होने पर तहसीलदार की मदद से सीज किया गया है। उन्हें बालमुकुंद मेघवाल ने चोरी होने की सूचना दी थी। वे सिक्योरिटी गार्ड है जो बैंक की तरफ से सीज चौधरी अस्पताल (Chaudhry Hospital) की निगरानी के लिए तैनात किए गए हैं। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति और उसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया है। हालांकि पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले में दो संदेहियों को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

मारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: डंपर में फंसी बाइक, घिसटते हुए ले गया
Don`t copy text!