NIA News:  जांच अधिकारियों की कमी से जूझ रही पाॅवरफुल एजेंसी

Share

NIA News: राज्य और भारतीय पुलिस सेवा अधिकारियों के सेवानिवृत्त अफसरों के काबिल अफसरों की तलाश

NIA News
भरोसा कायम रखने वाली वेबसाइट

भोपाल/दिल्ली। नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय जांच एजेंसी के पास जांच अधिकारियों की कमी है। इस कारण कई मामलों में रफ्तार नहीं बढ़ पा रही है। इसका तोड़ निकालते हुए एनआईए(NIA News)  ने देशभर के ऐसे अफसर जो सेवानिवृत्त हो गए हैं उनकी तलाश की जा रही है। इसके लिए राज्य और भारतीय पुलिस सेवा के अफसरों की तलाश है। इसके लिए बकायदा एजेंसी की तरफ से विज्ञापन भी जारी किया गया है।

सरकार ने दी है कई शक्तियां

मीडिया में प्रकाशित विज्ञापन के अनुसार एनआईए को निरीक्षक से लेकर पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारियों की तलाश है। एजेंसी चाहती है कि अधिकारी आतंकरोधी विषयों का जानकार हो। इसके अलावा उसके पास अनुभव में पुराने ऐसे केस हो जो उन्हें समाधान किए हो। उन प्रकरणों की जानकारी के साथ आवेदन करने की तारीख भी जारी की गई है। उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार ने पिछले दिनों एनआईए को ताकतवर बनाने के लिए कई तरह के संशोधन किए हैं। हालांकि एजेंसी के भीतर जांच अधिकारियों की कमी बताती है कि वह किस संकट से जूझ रही है। आवेदन के लिए दो तारीख भी दी है। पूरी जानकारी एनआईए की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

NIA  News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop Gossip: शहर के एक थाने को अपने नामकरण का इंतजार
Don`t copy text!