Bhopal News: रिटायर डीएसपी का मोबाइल चोरी 

Share

Bhopal News: लोकायुक्त में तैनाती के दौरान मीडिया की सुर्खियों में रहे अफसर ने थाने में भिजवाया आवेदन

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो।

भोपाल। मध्यप्रदेश राज्य पुलिस सेवा के एक सेवानिवृत्त अफसर का मोबाइल चोरी चला गया। उन्होंने प्रकरण स्वयं नहीं दर्ज कराते हुए अपना आवेदन दूसरे व्यक्ति के हाथों पहुंचाया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा इलाके में हुई है। वारदात साप्ताहिक हाट में हुई है। जिनके साथ चोरी की वारदात हुई है वे जब मैदान में तैनात थे तब उनकी तूती बोला करती थी। लोकायुक्त के एक प्रकरण में भी वे काफी सुर्खियों में रहे थे।

ऐसे दर्ज हुआ मुकदमा

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 6 सितंबर की रात दस बजे 454/22 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत लेकर थाने में फैसलउद्दीन पिता नईमउद्दीन उम्र 43 साल पहुंचे थे। वे ऐशबाग स्थित बाग उमराव दूल्हा में रहते हैं। फैसल उद्दीन (Faisal Uddin) ने आवेदन दिया था जो मोहकम सिंह नैन (Ret DSP Mohkam Singh Nain) का था। वे राज्य पुलिस सेवा से रिटायर डीएसपी है। नैन गौतम नगर इलाके में रहते हैं। उनका मोबाइल कस्तूरबा अस्पताल के सामने साप्ताहिक हाट बाजार से चोरी गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आईएमईआई नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर शुरू कर दी है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच
खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बच्ची को उसके पिता ने मानने से किया इंकार
Don`t copy text!