Bhopal News: डीसीपी ऑफिस में बदमाश ने गवाह को दी धमकी

Share

Bhopal News: इतनी गोलियां मारेंगे कि…बाउंड ओवर कार्रवाई उल्लंघन को लेकर चल रही थी पेशी, जेल से लाया गया था

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। शहर के एक कुख्यात बदमाश ने पेशी के दौरान उसके खिलाफ गवाही देने वाले व्यक्ति को धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के सातवीं बटालियन के नजदीक डीसीपी जोन-1 कार्यालय में हुई थी। इसी कार्यालय में बदमाश की पेशी चल रही थी। पुलिस ने बदमाश, उसके बेटों और पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

डीसीपी ऑफिस से पहुंचा आवेदन

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 6 सितंबर की रात लगभग आठ बजे 434/22 धारा 195ए/294/506/34 (गवाही देने से रोकना, गाली-गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया है। शिकायत मोहम्मद सोहेब खान पिता मोहम्मद युसूपफ खान उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। वह स्टेशन बजरिया इलाके में रहता है। मोहम्मद सोहेब खान (Mohammed Soheb Khan) प्राॅपर्टी डीलिंग का काम करता है। उसने बताया कि वह डीसीपी जोन-1 साई कृष्णा थोटा के यहां 122 की पेशी के लिए आया था। दरअसल, कुख्यात बदमाश तौफीक शूटर (Toufiq Shooter) के खिलाफ धारा 107/116 की कार्रवाई चल रही थी। जिसके लिए उससे बांड भराया गया था। तौफीक शूटर को बदमाश नहीं दिखाने की चेतावनी दी गई थी। इसके बावजूद उसने और उसके परिवार ने बांड का उल्लंघन किया। इसी मामले की पेशी में मोहम्मद सोहेब खान पहुंचा था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी तौफीक शूटर, उमेश, तौफीक के लड़के उबेद, याहाया और शेरा को आरोपी बनाया गया है। आरोपियों ने धमकाते हुए बोला कि उसके शरीर में इतनी गोलियां मारेंगे कि गिन नहीं पाएगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

मारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Accident: बाइकें टकराई, एक की मौत
Don`t copy text!