Bhopal Rape Case: भाई को जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग का यौन शोषण कर रहा था आरोपी

Share

मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Bhopal Minor Rape Case
सां​केतिक​ चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) राजधानी में रहने वाली एक नाबालिग से यौन शोषण का मामला सामने आया है। आरोपी धमकी देकर 16 की लड़की से बार-बार बलात्कार (Bhopal Minor Rape Case) करता था। कई बार जब उसके साथ ऐसा ही हुआ तो वो गुमसुम रहने लगी। परिजन ने जब जोर देकर पूछताछ की तो उसने हकीकत बता दी। जिसके बाद मामला दर्ज कराया गया है। मामला कमला नगर थाना इलाके का है। जहां रहने वाली नाबालिग के माता-पिता मजदूरी करते है। आरोपी ने पहली बार उसे दिसंबर 2019 में हवस का शिकार बनाया था। आरोपी रोहित (Rohit) उसके पड़ोस में ही रहता है।

यह भी पढ़ें: रंगो से खेलने के बाद हुआ गलत काम

पीड़िता के परिजन की रिपोर्ट के मुताबिक दिसंबर 2019 में आरोपी अचानक उनके घर में घुस गया था। घटना के वक्त नाबालिग घर पर अकेली थी। आरोपी ने घर में घुसकर नाबालिग से ज्यादती करने की कोशिश की। जब उसने इनकार किया तो आरोपी ने उसके भाई की हत्या करने की धमकी दी। जिसके बाद वो नाबालिग को अपने साथ घर ले गया और बलात्कार किया। जिसके बाद वो कई बार नाबालिग को डरा-धमकाकर अपने साथ ले जाता था और दुष्कर्म करता था।

यह भी पढ़ें: बेटी सब कुछ बहू को पैसों के तराजू में तोला

कमला नगर पुलिस ने www.thecrimeinfo.com द क्राइम इंफो डॉट कॉम को बताया कि कमला नगर इलाके में रहने वाली 16 साल की नाबालिग ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। हाल ही में वो उसे भदभदा इलाके में ले गया था। जहां दुष्कर्म के बाद वो उसे छोड़कर भाग निकला। देर शाम जब नाबालिग घर पहुंची तो परिजन ने पूछताछ की। तब जाकर मामले का खुलासा हो सका। परिजनों आरोपी रोहित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। कमला नगर पुलिस ने आरोपी रोहित के खिलाफ पोक्सो एक्ट, बलात्कार और जानसे मारने की धकमी देने का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh Crime: गुप्त रोग भगाने के बहाने नाबालिग से अप्राकृतिक कृत्य

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!