Bhopal News: पुलिस कॉलोनी से फायर सैफ्टी के नोजल चोरी 

Share

Bhopal News: हर ब्लॉक के 80 फ्लैट में लगे थे पीतल के नोजल, तीनों ब्लॉक के हर मकान से नोजल निकाल ले गए चोर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का सोमवार को रूस्तमजी आवासीय परिसर में पुलिस कर्मियों के लिए बने 96 मकान के उदघाटन की तैयारियां पुलिस विभाग कर रहा था। इधर, भोपाल (Bhopal News) शहर के ही गोविंदपुरा थाने में पुलिस कॉलोनी में हुई चोरी का मामला दर्ज किया जा रहा था। यहां दस मंजिला तीन अलग—अलग ब्लॉक है। हर ब्लॉक में 80 फ्लैट बनाए गए हैं। जिनमें फायर सैफ्टी के लिए पीतल के नोजल लगाए गए थे। इन नोजलों को काटकर चोर ले गए।

एक—एक फ्लैट की तलाशी लेने पर उजागर हुआ कड़वा सच

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 26 फरवरी की शाम लगभग साढ़े छह बजे 89/23 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज किया गया है। जिसमें शिकायत ऐशबाग थाने में तैनात एएसआई बोहरन सिंह (ASI Bohran Singh)  पिता सुकमन सिंह उम्र 47 साल ने दर्ज कराई। उन्होंने थाने में बताया कि यहां करीब 264 फायर सेफ्टी नोजल लगे थे। एएसआई बोहरन सिंह ने बताया कि कपड़े वाले पाइप में नोजल लगे थे। जिसको काटकर बदमाश ले गए हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पार्क में पानी चलाने के लिए कॉलोनी में रहने वाले शिशिल खत्री (Shishil Khatri) , भास्कर प्रताप सिंह (Bhaskar Pratap Singh) और होतम सिंह (Hotam Singh) को वे कटे हुए मिले। इसके बाद प्रत्येक मंजिल के नोजल को चेक किया गया तो वह कटा हुआ पाया गया। जिसमें नोजल नहीं था। थाना पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 40 हजार रूपए बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कार ने सड़क पार कर रहे युवक को उड़ाया
Don`t copy text!