Bhopal News: गर्ग इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक की पत्नी थाने पहुंची

Share

Bhopal News: दुकान के बाहर सामान रखने को लेकर मकान मालिक के तीन लड़कों से हुई थी नोकझोक

Bhopal News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। गर्ग इलेक्ट्रॉनिक्स (Garg Electronics) के संचालक की पत्नी के साथ नोकझोक का एक मामला हुआ। जिसके बाद वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंच गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र की है। आरोप है कि दुकान मालिक के तीन लड़के कर्मचारियों के साथ अभद्रता करते हुए धमकी दे रहे थे। विरोध करने पर पत्थर मारकर बोर्ड को नुकसान पहुंचाया गया।

एग्रीमेंट के बावजूद दुकान खाली करने के लिए बोला

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार यह विवाद की स्थित 26 फरवरी को बनी थी। जिसमें 155/23 धारा 294/506/427/34 (गाली—गलौज, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया। शिकायत निशा गर्ग (Nisha Garg) पति आलोक गर्ग उम्र 32 साल ने दर्ज कराई। वे अयोध्या नगर स्थित सागर लैंडमार्क (Sagar Landmark) में रहते हैं। निशा गर्ग ने बताया कि उनका एक शोरूम सच्चिदानंद नगर में चलता है। यह शोरूम 2019 से एग्रीमेंट पर चल रहा है। पति आलोक गर्ग (Alok Garg) ने जून, 2022 में 11 महीने के लिए एग्रीमेंट किया था। इसके बावजूद मकान मालिक के तीन लड़के नितिन श्रीवास्तव (Nitin Shrivastav) , सचिन ​श्रीवास्तव (Sachin Shrivastav) और निखिल श्रीवास्तव (Nikhil Shrivastav) अक्सर दुकान के सामान को लेकर आपत्ति करते थे। इसी बात को लेकर तीनों आरोपी फिर आए और वे गाली—गलौज करने लगे। आरोपी कहने लगे कि वह दुकान खाली कर दे। इसके बाद निखिल श्रीवास्तव ने पत्थर उठाकर दुकान के साइन बोर्ड पर मार दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने दुकान के सामान को उठा—उठाकर यहां—वहां पटक दिया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिग प्रसव के लिए पहुंची तो उजागर हुई यह कहानी
Don`t copy text!