Bhopal Gaban Case: सस्ते के लालच में फंसा छात्र

Share

Bhopal Gaban Case: पुलिस ने गबन के दो अलग—अलग दर्ज किए मुकदमे

Bhopal Gaban Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने गबन (Bhopal Gaban Case) के दो मुकदमे दर्ज किए हैं। यह दोनों मुकदमे एक ही संभाग के हैं लेकिन थाने अलग—अलग हैं। पहले मुकदमे में सस्ता मोबाइल की लालच में आकर एक छात्र को 16 हजार रुपए की चपत लग गई। इधर, डीबी मॉल से बाइक (DB Mall Bike Stolen Case) चोरी होने के मामले में गबन का मामला दर्ज किया गया है।

डिब्बा दिखाकर दिया झांसा

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि 4 अक्टूबर की रात साढ़े आठ बजे गबन का मामला दर्ज किया गया है। इसकी शिकायत मोहसिन अंसारी (Mohsin Ansari) पिता तौफीक ने की थी। उसको दोस्त सेमरा निवासी सौरभ चौधरी (Saurabh Choudhry) ने एक मोबाइल दिखाया था। मोबाइल काफी महंगा था जिसको वह 16 हजार रुपए में बेचने के लिए तैयार था। झांसे में आकर मोहसिन ने पिता से अनुमति लेकर पैसा दे दिया। एक गलीे में उसने मोबाइल का डिब्बा लेकर आने का झांसा दिया। इसके बाद वह कभी भी रकम लेकर वापस नहीं लौटा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पार्किग में क्यूआर कोड मशीन थी खराब

Bhopal Stolen Case
सांकेतिक चित्र

इधर, एमपी नगर स्थित डीबी मॉल की पार्किग से बाइक (DB Mall Parking Gaban Case) चोरी चली गई। जिसकी शिकायत अनिल कुमार जैन ने एमपी नगर थाने में की। अनिल कुमार जैन (Anil Kumar Jain) निजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं। घटना 3 अक्टूबर को हुई थी। पुलिस ने बताया कि मॉल की पार्किग में लगे मशीन में क्यूआर कोड जनरेट नहीं हो रहा था। जिसकी जानकारी होने के बावजूद वहां वाहन पार्क किए जा रहे थे। इसी लापरवाही की वजह से चोर बाइक ले जाने में कामयाब रहा।

यह भी पढ़ें:   फ्रीडम फाइटर की फैमिली के साथ शिवराज सरकार का ऐसा सलूक

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!