Bhopal News: पतंजलि स्टोर का चोरों ने तोड़ा ताला 

Share

Bhopal News: नकदी और पतंजलि के कई प्रोडक्ट ले गए बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पतंजलि स्टोर का ताला चोरों ने तोड़ दिया। चोर स्टोर से नकदी के अलावा सामान ले गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। पुलिस को सीसीटीवी फुटैज भी मिले हैं। जिसके आधार पर संदेहियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

ऐसे सामने आया पूरी वारदात

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 14—15 मार्च की दरमियानी रात को हुई थी। जिसकी शिकायत थाने में अनुराग गुप्ता(Anurag Gupta)  पिता रमेश सिंह गुप्ता उम्र 57 साल ने दर्ज कराई है। वे कोहेफिजा स्थित रक्षा बिहार कॉलोनी (Raksha Vihar Colony) में रहते हैं। अनुराग गुप्ता की दाता कॉलोनी में पतंजलि स्टोर (Patanjali Store) है। वह दुकान में ताला लगाकर घर चले गए थे। अगले दिन वापस आए तो वह टूटा मिला।। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा मिला। स्टोर में रखे नगद पंद्रह हजार रुपए और सामान गायब था। मामले की जांच हेड कांस्टेबल राजेंद्र बामनिया(HC Rajendra Bamniya) कर रहे हैं। पुलिस ने 149/24 धारा 457/380 रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण दर्ज किया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: दो मकानों पर चोरों का धावा
Don`t copy text!