Bhopal News: निगरानी के लिए लगाए गए कैमरे ही काट ले गए चोर

Share

Bhopal News: कैमरे के कनेक्शन काटने से पहले संदिग्धों ने शराब के जाम भी छलकाए, पुलिस ने दो आवेदन लेकर जांच के नाम पर मामले को दबाया

Bhopal News
कोलार स्थित सीआई स्क्वायर शॉपिंग काम्पलेक्स में वारदात करने पहुंचे यह संदेही। इन्होंने कैमरे काटकर अपने साथ भी ले गए। यह चित्र पीड़ित परिवारों ने मुहैया कराया है।

भोपाल। सुरक्षित कॉलोनी के बीच शॉपिंग काम्पलेक्स बनाकर बेचने वाले बिल्डरों से जुड़ा यह मामला है। घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के कोलार इलाके की है। इस घटना के कई वीडियो सामने आए हैं। इसमें चार—पांच संदेही दिखाई दे रहे हैं। जिनके हाथों में शराब के प्याले हैं। वे बकायदा पूरे शॉपिंग काम्पलेक्स में धमाचौकड़ी मचा रहे हैं। इतना ही नहीं जाम के प्याले छलकाते हुए बदमाश निगरानी के लिए लगाए गए कैमरों के कनेक्शन काटकर उन्हें ले जाते हुए भी दिख रहे हैं।

पुलिस ने कहा शिकायत की कर रहे जांच

इस मामले में सिद्धी सेफरॉन सिटी (Siddhi Safron City) सनखेड़ी निवासी रोहित यादव पिता आरएस यादव ने कोलार थाने में शिकायत भी की है। शिकायत 13 जुलाई को हुई थी। रोहित यादव (Rohit Yadav) ने बताया कि उनकी सीआई स्क्वायर शॉपिंग काम्पलेक्स में डायग्नोस्टिक सेंटर है। यहां से पेट्रोल, एसी के कॉपर वायर समेत अन्य छोटे—छोटे सामान कई अरसे से चोरी हो रहे थे। जिसकी रोकथाम के लिए रोहित यादव ने दुकान के बाहर कैमरा लगाया था। इसी कैमरे के सामने संदिग्ध कैद हुए हैं। दूसरा आवेदन स्वागत ड्रीमलैंड निवासी अनामिका सिंह पत्नी दीपक सिंह ने दिया है। अनामिका सिंह (Anamika Singh) ने पुलिस को बताया है कि वे एक फर्म मैनेजर हैं। कंपनी के 16 कैमरे बदमाश निकाल ले गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने की बात से इंकार कर दिया है। कोलार पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच की जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: दहेज वापस मांगने पर पति ने दी यातना
Don`t copy text!