Bhopal News: कुख्यात बदमाश धराए

Share

Bhopal News: यदि दो दिन बाद एफआईआर दर्ज करने पर साढ़े सात लाख रुपए का माल मिलता है तो यह उपलब्धि के लिए पुलिस को शाबाशी मिलना चाहिए

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। चोरी की एफआईआर दर्ज कराना काफी महंगा पड़ता है। उसके बाद माल मिल जाए तो वह सोने पे सुहागा कह सकते हैं। कुछ ऐसा ही वाक्या भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र में हुआ। यहां एक कबाड़ी के यहां वारदात हुई। उसकी रिपोर्ट दो दिन बाद दर्ज की गई। चौंका देने वाला तथ्य यह भी है कि ऐसा करने के महज पंद्रह घंटे के भीतर में चोर पकड़ा भी गए। उसकी कहानी बताने के लिए कमला नगर थाना पुलिस ने ऐसा रायता फैलाया कि उसे समेटना काफी मुश्किल हो गया। किस वारदात से शुरु हुई कहानी कहा ले जाई गई वह देखकर लगता है कि थाने में अफसर कितने जागरुक हैं।

इन थानों में दर्ज है बदमाशों के खिलाफ मुकदमे

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार पीएंडटी चौराहे के नजदीक रहमान खान (Rehman Khan) की कबाड़ दुकान है। वहां से चेन और नकदी 20 हजार रुपए चोरी गए थे। यह घटना 27 जून की रात लगभग आठ बजे हुई थी। जिसकी रिपोर्ट 28—29 जून की दरमियानी रात लगभग सवा एक बजे दर्ज की गई। जांच एसआई गौरव पांडे (SI Gaurav Pandey) कर रहे थे। उनसे प्रतिक्रिया केे लिए काफी प्रयास किया गया। लेकिन, वे बातचीत के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। इसी दौरान भोपाल पुलिस की तरफ से प्रेस नोट जारी किया गया। जिसमें बताया गया कि आरोपियों को खुशीलाल अस्पताल (Khushilal Hospital) के सामने से हिरासत में लिया गया। आरोपी दिनेश अहिरवार (Dinesh Ahirwar) पिता काशीराम अहिरवार था। वह बरेली में रहता है। उसके पास बिना नंबर की बाइक (Bike) मिली। पूछताछ में उसने तीन माह पहले राहुल नगर (Rahul Nagar) से अपने दोस्त संजय अहिरवार (Sanjay Ahirwar) निवासी बरेली के साथ चोरी करना कबूला। उसने बताया कि राहुल नगर से एक्टिवा एमपी—40—एस—2102 भी चोरी की थी। दिनेश अहिरवार से दो वाहन बरामद हुए। उसे रिमांड पर लेने के बाद आरोपी संजय अहिरवार से चार वाहन जब्त किए गए।

कबाड़ी की कहानी आखिरी में आई

इसके अलावा नेहरू नगर (Nehru Nagar) से बुलेट एमपी—04—क्यूडब्लू—0772 चोरी करना बताया। वह पुलिस को रातीबड़ क्षेत्र में झाडियों में लावारिस मिली थी। उसको चलाते हुए पप्पू कंजर (Pappu Kanjar) दिखाई दिया है। वह देवास जिले के ग्राम कुमारिया का रहने वाला है। रहमान के मामले में बताया गया कि तीन चांदी की चैन और 20 हजार रूपये चोरी गए थे। इस मामले में पुलिस ने आरोपी राजेश भील उर्फ पप्पू पिता जाम सिंह भील उम्र 27 साल नि. ग्राम बरखेडी सूखी सेवनिया को गिरफ्तार किया गया। वह फिलहाल श्यामला हिल्स स्थित गंगा नगर(Ganga Nagar)  झुग्गी बस्ती में रहता है। दिनेश अहिरवार के खिलाफ कमला नगर और कोलार रोड में वाहन चोरी के मामले दर्ज है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: विवाह समारोह से उपहारों से भरा लेडिज पर्स चोरी 
Don`t copy text!