Bhopal News: सड़क दुर्घटना में हुई थी युवती की मौत 

Share

Bhopal News: पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला, चिरायु अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ पर टिकी हुई है जांच

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के एक मामले में पीएम रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है। इससे पहले उसकी मौत चक्कर आने के बाद गिरने से बताया गया था। इस मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क थाना पुलिस कर रही थी। पीएम रिपोर्ट में युवती की मौत वाहन से गिरकर होने की बात सामने आई है। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभी तक पुलिस को वाहन का पता नहीं चल सका है।

रिश्तेदार की देखरेख के लिए आई थी युवती

खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 17 मई को हुई थी। दुर्घटना किस जगह हुई यह साफ नहीं हो सका है। हादसे में जख्मी संध्या ठाकुर (Sandhya Thakur) पिता घनश्याम ठाकुर उम्र 19 साल थी। वह रायसेन जिले के बैगमगंज (Begamganj) थाना क्षेत्र स्थित सुमेठी गांव में रहती थी। संध्या ठाकुर के चाचा की बेटी को कैंसर का रोग था। जिसका इलाज चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) में चल रहा था। उसकी देखरेख के लिए संध्या ठाकुर भोपाल आई थी। जख्मी होने के बाद उसको चिरायु अस्पताल में कुछ दिन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसे परिजनों ने डिस्चार्ज करा लिया था। फिर वह अस्पताल के सामने कुछ दिन रही थी। उसे फिर अस्पताल ने भर्ती करा लिया। इलाज केे दौरान उसकी 22 मई को मौत हो गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पहले पुलिस को बताया गया कि वह चक्कर आकर गिर गई थी। लेकिन, हमीदिया अस्पताल में हुए पीएम रिपोर्ट में सामने आया है कि वह किसी वाहन से गिरी थी। जिस कारण उसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 23/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच के बाद पुलिस ने डॉक्टरों की राय मिलने के बाद 28 जून को 216/24 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हुई मौत का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। अभी तक वाहन चालक का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच एएसआई बाबूलाल वर्मा (ASI Babulal Verma) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Gwalior Love Jihad!: युवती को प्रेमजाल में फंसाया, धर्म परिवर्तन के बाद छोड़ा
Don`t copy text!