Bhopal News: होटल में युवती के साथ बलात्कार 

Share

Bhopal News: पुलिस की एफआईआर में डीडीएलजे और शोले फिल्म की स्क्रिप्ट, शाहरुख खान ने ट्रेन में चढ़ते वक्त काजोल की मदद की थी, यहां भोपाल में शुभम ने ऐसा किया बदले में लूट ली अस्मत

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन बलात्कार की एक एफआईआर में ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ और ‘शोले’ फिल्म के सीन याद न आए तो कहिएगा। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के चूना भट्टी स्थित एक होटल के कमरे में हुई है। घटना की शुुरुआत ट्रेन से हुई थी। पीड़िता एक कॉलेज की छात्रा है। उसके साथ आरोपी ने ज्यादती की थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

थाने में महिला अफसर नहीं इसलिए पुलिस कंट्रोल रुम से बुलाई गईं महिला अधिकारी

चूना भट्टी (Chuna Bhatti) थाना पुलिस के अनुसार 28 जून की रात लगभग पौने ग्यारह बजे प्रकरण दर्ज किया गया है। शिकायत 23 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। वह अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना क्षेत्र में रहती है। पीड़िता कॉलेज में पढ़ती है। वह अपनी मां के साथ म​थुरा गई हुई थी। वहां से लौटते वक्त वह ट्रेन की गलत बोगी में सवार हो गई थी। मोबाइल भी मां के पास रह गया था। ट्रेन में उसे आरोपी शुभम सिंह राजपूत (Shubham Singh Rajput) मिला। उसने अपने मोबाइल से पीड़िता के मोबाइल पर कॉल किया। यहां से उसकी पहचान हुई और वह भोपाल आ गई। इसी दौरान एक पखवाड़े पहले उसके पास उसी आरोपी का फोन आया। उसने बोला कि वह उससे मुलाकात करना चाहता है। यह बोलकर पीड़िता को चूना भट्टी स्थित बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) के सामने स्थित होटल के कमरे में 26 जून की सुबह बुलाया। यहां उसे कमरे में ले जाकर आरोपी ने उसके साथ दो बार शारीरिक संबंध बनाए। ऐसा करने से मना करने पर वह उससे मारपीट करने लगा। वह उसे धमका रहा था कि यदि संबंध नहीं बनाए तो वह उसका नाम लेकर होटल की छत से कूदकर सुसाइड कर लेगा। इसी भय में आकर उसने आरोपी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की सहमति दे दी। पुलिस ने इस मामले में 159/24 धारा 294/323/376—2—एन/506 (गाली—गलौज, मारपीट, कई बार ज्यादती और धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। यह प्रकरण दर्ज करने के लिए एसआई प्रियम्बदा सिंह (SI Priyambada Singh) को पुलिस कंट्रोल रुम से थाने में भेजा गया था। दरअसल, यहां पदेन महिला अधिकारी मातृत्व अवकाश पर चल रही हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कालसर्प का डर दिखाकर महिला को ठगा
Don`t copy text!