Bhopal News: कार लेकर रिश्तेदार ने नहीं लौटाई 

Share

Bhopal News: पति की मौत के बाद पत्नी ने थाने में लगाई कई बार फरियाद, अफसरों के पास पहुंचा मामला तो दर्ज हुआ प्रकरण

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। कार लेकर उसको वापस नहीं लौटाने पर गबन का मुकदमा दर्ज हुआ है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने पीड़िता के रिश्तेदार को आरोपी बनाया है।

इस कारण दर्ज हुआ प्रकरण

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार थाने में शिकायत पूनम निगम (Poonam Nigam) पति स्वर्गीय धीरज निगम उम्र 48 साल ने दर्ज कराई है। वह निशातपुरा स्थित फॉरच्यून इंकलेव (Fortune Enclave) में रहती है। पूनम निगम ने बताया कि धीरज निगम (Dheeraj Nigam) ने 2020 में कार (Car) एमपी—04—सीजेड—9063 खरीदी थी। यह कार उन्होंने शाहपुरा निवासी ननदोई रवींद्र कुमार निगम (Ravindra Kumar Nigam) को दी थी। इसी बीच 28 अगस्त, 2023 को पति का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। जिसके बाद पूनम निगम ने कार मांगी तो वह लौटाई नहीं गई। इस मामले में पहले थाने में शिकायत हुई थी। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की गई। फिर इसकी शिकायत अफसरों से हुई तो जांच के बाद पुलिस ने 28 जून को 544/24 धारा 406 (गबन का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। जिसमें आरोपी रवींद्र कुमार निगम को बनाया गया है। मामले की जांच एसआई पप्पू कटियार (SI Pappu Katiyar) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

BHopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सैलून संचालक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म 
Don`t copy text!