Bhopal Theft: CRC Psychologist के मकान से लाखों का माल चोरी

Share

बिहार गया था परिवार पड़ोसी ने दी थी सूचना

Bhopal Theft
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime) में कम्पोजिट रीज़नल सेंटर के सायक्लॉजिस्ट के सूने मकान पर चोरों ने धावा (Bhopal Theft) बोला। मकान में चप्पे—चप्पे की तलाशी लेने के बाद चोर सोने—चांदी के जेवर समेत करीब सवा 4 लााख रूपए का माल बटोर ले गए। घटना के वक्त पूरा परिवार बिहार (Bihar) गया हुआ था। इधर, भोपाल (Bhopal Theft Case) में दो अन्य स्थानों पर भी चोरी होने के समाचार है।

सवा 4 लाख की चोरी की यह घटना भोपाल (Bhopal Thieves) के पिपलानी थाना (Piplani Police Station) क्षेत्र की है। चोरी की वारदात घरौंदा हाइट्स में रहने वाले डॉक्टर इन्द्र भूषण व्यास ( Doctor Indra Bhushan Vyas)  के घर पर हुई। व्यास पिपलानी में स्थित कम्पोजिट रीजनल सेंटर (CRC) भोपाल में कार्यरत है। उन्होंने www.thecrimeinfo.com से बातचीत करते हुए बताया की पूरा परिवार बिहार (Bihar) में दरभंगा (Darbhanga) गया हुआ था। इसी दौरान उनके सूने मकान में चोरों ने धावा बोल दिया था। चोरों ने घर का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया था। घटना की जानकारी पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने दी थी। घटना की जानकारी मिलते ही वह पूरे परिवार के साथ वापस भोपाल (#Bhopal Crime) आ गए थे। आने के बाद उन्होंने देखा की घर में चोरों ने अलमारी का लॉक तोड़कर करीब 50 हजार रूपए कैश, आधा किलो चांदी, 12 तौला सोने के जेवर के आभूषण का माल गायब है। उन्होंने पिपलानी थाना में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने चोरी की शिकायत के बाद घटनास्थल के फिंगर प्रिंट भी लिए है। उसके अलावा पुलिस आस—पास लगे सीसीटीवी फुटेज चैक कर रही है। पुलिस ने बताया कि चोरी गई संपत्ति करीब सवा चार लाख रुपए की है।
इधर, भोपाल में तीन अन्य चोरी की वारदात सामने आई है। यह घटनाएं बागसेवानिया, मिसरोद और शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की हैं। इन स्थानों से चोर सोने—चांदी के जेवर नकदी समेत करीब 2.5 लाख रुपए का माल ले गए। चोरी की रिपोर्ट क्रमश: लखनलाल यदुवंशी (Lakhanlal Yaduvanshi), कैलाश नारायण मालवीय (Kailsah Narayan Malviya) और फरहा खान (Farha Khan) ने दर्ज कराई है। सभी मामलों में पुुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Indore Loot : खाकी वर्दी देखकर माल पूछते रहे तीन बदमाश

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!