Bhopal Minor Abuse: नाबालिग सगी बहनों के साथ बाबा करता था ऐसी हरकत

Share

 

तीन साल से बाबा कर रहा था यौन हिंसा, मामला दर्ज आरोपी हिरासत में

 

Bhopal Minor Abuse
सांकेतिक फोटो

भोपाल। सगी दो नाबालिग बहनों के साथ कथित बाबा ने यौन हिंसा (Sexual Harashment) की है। यह घटना वह पिछले तीन साल से कर रहा था। मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime) से सामने आया है। आरोपी कथित तांत्रिक है जो झाड़फूंक (Witch Craft) के नाम पर वह बच्चियों से गंदी हरकत करता था। यह मामला तब उजागर हुआ जब नाबालिगों बहनों ने बाबा के पास जाने से इंकार कर दिया। पिता को उसकी सच्चाई बताई तो वह भी हैरान रह गया। वह झाड़फूंक के वक्त बच्चियों को निर्वस्त्र  (Bhopal Sexual Harashment) कराता था। पुलिस ने आरोपी कथित बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

घटना की पुष्टि करते हुए टीआई अशोक सिंह परिहार (Ashok Singh Parihar)  ने www.thecrimeinfo.com को बताया कि घटना गौतम नगर झुग्गी बस्ती की है। मुख्य आरोपी शिवराम सरकटे उर्फ दादा भाई है। उन्होंने बताया कि बच्चियों की उम्र 15 साल और 13 साल है। पीड़ित बच्ची के मां—बाप को लगता था कि उसकी बच्ची पर किसी भूत—प्रेत का साया है। इस गलतफहमी को दूर करने के लिए बच्ची के पिता के परिचित राकेश पंड़ित के यहां ले जाते थे। उसने बताया था कि वह एक बाबा को पहचानता है जिसका उसके घर आना—जाना है। उसकी दोनों बच्चियों को भी वह उसके घर लाकर झाड़—फूूूंक कराए। यह बात सुनकर पीड़िता के पिता ने उसकी बातों में आकर दोनों बच्चियों को उसके घर ले गया था। जहां बाबा ने दोनों नाबालिगों को एक कमरे में ले जाकर उसके कपड़े उतरवाए थे। जिसके बाद बाबा उन बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करता था। आरोपी उन बच्चियों के साथ पिछले तीन साल से ऐसी करतूत करता आ रहा था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित बच्चियों ने बाबा के पास जाने से इंकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery: आयुर्वेदिक चिकित्सक से छीना मोबाइल, पुलिस ने आवेदन लेकर चलता किया

उनके नहीं जाने का कारण पिता ने जब पूछ तो बच्चियों ने बाबा की अश्लील हरकत का खुलासा किया। पीड़िता के पिता ने आरोपी बाबा शिवराम सरकटे और उसके दोस्त राकेश पंड़ित के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!