Bhopal News: बोलेरो से आए पांच चोरों ने हजारों रुपए का माल बटोरा

Share

Bhopal News: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, पुलिस को शक दोनों दुकानों में एक ही गिरोह ने की वारदात

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हनुमानगंज इलाके से मिल रही है। यहां दो दुकानों में चोरी की वारदात हुई है। एक घटना में चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए है। यह चोर बोलेरो में सवार थे। इधर, अवधपुरी थाना पुलिस ने भी सादा चोरी का केस दर्ज किया है।

नौकरानी घर आती—जाती थी

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार खजूरी कला पलक विहार कॉलोनी निवासी दिलीप दान्द्रे पिता आशाराम दान्द्रे उम्र 35 साल ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि वे केएफ बायो प्लांट (KF Bio Plant) में नौकरी करते हैं। ​पत्नी मीनाक्षी के साथ वे बैतूल (Betul) चले गए थे। घर की देखरेख करने विमला आती थी। अलमारी में सोने—चांदी के जेवर और नकदी 30 हजार रुपए थे। वह 10 जुलाई को जब दिलीप दान्द्रे (Dilip Dandre) ने देखा तो वह गायब थे। पुलिस ने इस मामले में धारा 380 (सादा चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

बोलेरो में आए थे चोर

Bhopal News
फाइल फोटो

हनुमानगंज थाना पुलिस ने चोरी के दो मुकदमे दर्ज किए हैं। जिसकी रिपोर्ट अरेरा कॉलोनी निवासी अर्पित मंडलोई (Arpit Mandloi) और शाने फिजा अपार्टमेंट निवासी अली जौहर (Ali Johar) ने दर्ज कराई है। अर्पित मंडलोई की सागर सेल्स नाम से दुकान है। जहां से चोर शटर मोड़कर कॉपर वायर की 12 रील चोरी गई है। चोर बोलेरो कार से आए थे जो सीसीटीवी में भी दिखाई दे रहे हैं। इसी तरह चोरी की दूसरी वारदात नोबल मशीनरी (Nobal Machinery) दुकान में हुई। यहां भी चोर दुकान का शटर मोड़कर कॉपर के 15 पैकेट ले गए। पुलिस ने संभावना जताई है कि दोनों वारदातों को अंजाम देने वाला गिरोह एक ही है। जिसकी तलाश के लिए पुलिस सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Corona News: कार्मल कान्वेंट स्कूल की छात्रा कोरोना पॉजिटिव

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!