Bhopal News: पंद्रह साल की बच्ची ने जन्मा बेटा

Share

Bhopal News: माहवारी रुकने पर पिता से बुलाई थी दवा, रिएक्शन के बाद बच्चे का जन्म

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शर्मसार कर देने वाली है। यह घटना देहात क्षेत्र में स्थित सुखी सेवनिया थाने की है। यहां खिलौने खेलने की उम्र में एक बच्ची ने बच्चे को जन्म दे दिया। यह भी उस दवा का नतीजा था जो उसके पिता ने बाजार से खरीदकर उसको दी थी। बच्चे के जन्म के बाद जब राज खुला तो पता चला उसके साथ बलात्कार होता था। इस मामले का आरोपी 20 साल का है। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है।

सुल्तानिया अस्पताल भेजा था

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 11 जुलाई की शाम लगभग पांच बजे धारा 376—3/376—2एन/5जे/6 (बलात्कार पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया, कई बार बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया है। यह धारा लगाने के पहले पुलिस को अभियोजन से राय भी लेनी पड़ी थी। दरअसल, इस तरह का विचित्र मामला थाने में नहीं आया था। इस मामले की पीड़िता 15 वर्षीय बच्ची है। माता—पिता पत्थर तोड़ने का काम करते है। आरोपी प्रदीप अहिरवार (Pradeep Ahirwar) है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिवार को यह पूरा मामला तब पता चला जब उनकी बेटी ने बच्चे को जन्म दिया। नाबालिग बेटी ने बेटे को जन्म दिया है। पुलिस को सुल्तानिया अस्पताल से इस मामले की सूचना मिली थी।

ऐसे उजागर हुआ मामला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

नाबालिग को कई दिनों से माहवारी नहीं हो रही थी। इसलिए उसने मां से दवा बुलाई थी। यह दवा देते ही नाबालिग की तबीयत बिगड़ गई। परिवार सुल्तानिया अस्पताल पहुंचा तो बलात्कार का मामला उजागर हुआ। पुलिस का कहना है कि बच्चे का डीएनए भी होगा। ताकि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिल सके। इधर, बच्ची को काउसलिंग की भी आवश्यकता है। उसके कम उम्र में मां बनने के मनोविकार होने की भी संभावना है। जिसकी जानकारी अशासकीय संस्थाओं को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: थाने की एनसीआर को समझ लिया था अस्पताल का पर्चा

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!