Bhopal News: फजर की नमाज पढ़ने गए व्यक्ति के घर घुसकर चोरी

Share

Bhopal News: आरोपियों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले, पुलिस ने बरामद किया चोरी का माल

Bhopal News
सांकेतिक चित्र —साभार

भोपाल। नमाज पढ़ने के लिए गए एक व्यक्ति के घर में दो चोरों ने धावा बोला। चोर सामान बटोरकर फरार होते उससे पहले दबोच लिए गए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी करके जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

ऐसे दबोचे गए चोर

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 14 अक्टूबर की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे 724/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया है। शिकायत 42 वर्षीय मोहम्मद जावेद (Mohammed Javed) ने दर्ज कराई है। वे भोपाल शहर के हनुमानगंज थाना स्थित लाल मियां के मकान में किराए से रहते हैं। वे एक चाय की टपरी पर काम करते हैं। घटना वाली सुबह लगभग पांच बजे दरवाजे की कुंदी लगाकर वे फजर की नमाज पढ़ने गए थे। नमाज पढ़कर लौटे तो उन्हें सामान बिखरा मिला। पुलिस के अनुसार इस मामले के आरोपी दानिश और दिलशाद है। पुलिस ने उन्हें कैसे दबोचा इस सवाल का जवाब थाना पुलिस नहीं दे सकी है। वहीं मामले की जांच कर रहे हवलदार मुकेश चौरसिया (HC Mukesh Chaurasiya) भी कोई जानकारी नहीं दे सके।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Sindhi Community  News : खाड़ी से लेकर मोहनजोदडो तक का सफर
Don`t copy text!