Bhopal Dowry News: विधवा बहू ने बताई यातना की कहानी

Share

Bhopal Dowry News: सास समेत चार लोगों के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज

Bhopal Dowry News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Dowry News) के जहांगीराबाद इलाके में महिला उत्पीड़न का एक मामला सामने आया हैं। प्रताड़ित महिला ने पुलिस से मदद मांगते हुए उस पर हो रही यातना का खुलासा किया है। पति की मौत के बाद ससुराल वालों ने उसका जीना मुहाल कर दिया था। पुलिस ने सास समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

13 साल पहले हुई शादी

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय महिला ने ससुराल वालों के खिलाफ गुरूवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे एफआईआर दर्ज कराई हैं। शिकायत के बाद धारा 498ए/294/34 (प्रताड़ना, गाली—गलौज और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस ने सास साफिया बी (Safiya BI), दोनों देवर सादाब उर्फ भैया, सोयब उर्फ भूरा ([email protected]) और ननद सादमा को आरोपी बनाया हैं। जांच अधिकारी एएसआई शशि चौबे (ASI Shashi Chobe) ने बताया महिला की शादी 13 साल पहले हुई थी। पति के रहते हुए उसे ससुराल में कभी कोई परेशानी नहीं हुई थी। अस्पताल में इलाज के दौरान अगस्त, 2020 में उसकी मृत्यु हुई थी। देवर दुकान संभालते हैं। पीड़िता प्रताड़नाओं से तंग आकर मायके में रहने को मजबूर है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: होमगार्ड सैनिक की सफारी बनी बलवे का कारण
Don`t copy text!