Bhopal News : वीडियो में देखिए – भोपाल में गरीब पर भरी बारिश में बरसाई लाठियां

Share

Bhopal News : फुटपाथ पर बैठे गरीब और उसके तीन मासूम बच्चों पर लाठियां बरसाकर किया लहुलूहान, सोशल मीडिया पर बिट्टन मार्केट में हुए हंगामे का वीडियो वायरल

Bhopal News
गरीब परिवार का मुखिया जिसकी लाठी से पीट—पीटकर यह हालत कर दी गई। जिस पर सरोकार की मुहिम चलाने वाले प्रशासन ने आंखे मूंद ली है। वहीं इस बर्बर परिवार के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय पुलिस ने आंखे मूंद ली हैं।

भोपाल। फुटपाथ पर बैठे गरीब व्यक्ति और उसके तीन बच्चों पर लाठियां बरसाई गई। यह सबकुछ कैमरे में भी कैद हुआ। जिसके बाद यह देखते ही देखते भोपाल के हर व्यक्ति के मोबाइल पर फॉरवर्ड होने लगा। द क्राइम इंफो इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन, इस मामले में पुलिस को संज्ञान अवश्य लेना चाहिए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज इलाके की है। जिसमें पुलिस की तरफ से अभी प्रतिक्रिया सामने आना बाकी है।

इसलिए बरसाई गई लाठियां

द क्राइम इंफो को सुधि पाठक की तरफ से यह वीडियो भेजा गया है। जिसमें मांग की जा रही है कि इस बात को प्रशासन के संज्ञान में लाया जाए। दरअसल, जिन गरीब मजदूरों पर लाठियां बरसाई गई उनकी वजह से एक दुकान नहीं चल पा रही थी। जिसको चलाने वाली युवती और उसका भाई परिवार को पीटने पहुंचा था। फुटपाथ पर बैठा यह परिवार दशहरे के अवसर पर भीख मांगने के लिए आया था। गरीब का परिवार और उसके बच्चे मारपीट करने वाले भाई—बहन की दुकान पर भीख मांगते थे। जिस कारण उसकी ग्राहकी पर असर पड़ रहा था। उन्हें दुकान के सामने से खदेड़ने के लिए युवक—युवती डंडे लेकर परिवार पर टूट पड़े। इस दौरान वीडियो बना रहे एक व्यक्ति को नेतागिरी करने का बोलकर धमकाया भी गया।

वीडियो बना रहे व्यक्ति की गलती दिखी लेकिन निर्ममता से बच्चों को पीट रही बहन की करतूत पर मौन रह गया बेरहम भाई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सड़क दुर्घटना में महिला समेत दो की मौत

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!