Bhopal News: किसान का शव पेड़ पर लटका मिला 

Share

Bhopal News: घर से बिना बताए हो गया था गायब, पीएम रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार, परिजनों के बयान के बाद मौत के कारण पता चलेंगे

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। पेड़ पर एक व्यकित का शव लटका मिला। वह किसानी करता था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। अभी तक आत्महत्या को लेकर कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

पुलिस तक ऐसे पहुंची थी जानकारी

नजीराबाद (Nazirabad) थाना पुलिस के अनुसार घटना इंदरपुरा (Indrapura) स्थित ग्राम डिगरिया बरामद की है। यहां पेड़ पर भारत सिंह गुर्जर (Bharat Singh Gurjar) पुत्र देवीलाल गुर्जर उम्र 28 साल का शव पेड़ पर लटका मिला। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि भारत सिंह गुर्जर की दिमागी संतुलन ठीक नहीं चल रहा था। उसका परिजन इलाज भी करा रहे थे। वह अविवाहिता भी था। वह सोमवार शाम से ही घर से गायब था। जिसे परिजन आसपास ढूंढ रहे थे। उसको मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने गांव के बाहर स्थित खेत के पेड़ पर फांसी पर लटका हुआ देखा। मामले की जांच करने हवलदार जितेंद्र सिकरवार (HC Jitendra Sikarwar) पहुंचे थे। पुलिस को खुदकुशी की जानकारी 25 जून की सुबह लगभग पौने दस बजे उसके भाई सर्जन सिंह गुर्जर ने दी थी। नजीराबाद पुलिस मर्ग 22/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: संदिग्ध परिस्थितियों में होटल में काम करने वाली महिला की मौत
Don`t copy text!