Bhopal Molestation News: पार्लर के ट्रेनर को हाथ में दिए 500 रुपए

Share

Bhopal Molestation News: फोन नंबर देकर परमिट वाली दीदी के घर पिता की उम्र के व्यक्ति ने बुलाया

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के निशातपुरा इलाके में युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया हैं। घटना 11 से 12 दिन पुरानी बताई जा रही हैं। पीड़िता कुछ दिन पहले एक पार्लर में काम सीखने जाती थी। उसे चलाने वाली युवती का पिता मामले का आरोपी है। उसने पीड़िता को 500 रुपए देकर अपना फोन नबंर दिया था। फिर परमिट वाली दीदी के घर युवती को गलत इरादे से मुलाकात के लिए बुलाया था। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

भाई भी जाता था साथ

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे 19 वर्षीय युवती ने छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें धारा 354/354क/3/1/डब्लूआईआई/3/2/वीए (छेड़छाड़, अश्लील इशारे करना, अश्लील बात बोलना और एट्रो सिटी एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले का आरोपी हितेंद्र शर्मा (Hitendra Sharma) है जो कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रहने वाला हैं। पीड़िता ने बताया वह पार्लर का काम सीखने आरोपी के घर उसकी बेटी के पास जाती थी। वहीं उसका भाई जो कक्षा चौथी में पढ़ता है ट्यूशन पढ़ता था। घटना 25 मार्च की शाम लगभग साढ़े पांच बजे की है। दोनों बहन—भाई घर लौट रहे थे। तभी आरोपी आया और हाथ में 500 रुपए दिए और उसका फोन नंबर दिया।

बेटी ने बात छुपाने के लिए बोला

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

पीड़िता ने बताया हितेंद्र शर्मा ने नंबर पर उससे बात करने के लिए बोला। वह उसे परमिट वाले दीदी के घर जाने के लिए बोला। यह बोलकर आरोपी वहां से चला गया। डरी सहमी पीड़िता ने आरोपी की बेटी को फोन पर सारी बात बताई। बेटी ने घर की बात बोलकर उससे चुप रहने के लिए बोला। पीड़िता घर आई और बहन से सारी बात बताई। बहन ने आरोपी की बेटी से संपर्क किया तो बेटी ने फोन काट लिया। घटना के बाद दोनों बहन—भाई ने आरोपी के घर जाना छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Shocking News: इंडियन मुजाहिद्दीन जिस विस्फोटक का करता है इस्तेमाल वह भोपाल में मिला

अश्लील इशारे करता रहा

पीड़िता ने बताया चार अप्रैल को वह घर के सामने किराने की दुकान पर बहन से साथ सामान लेने गई थी। तभी अरोपी वहां आया और दीवार की आड़ में खड़ा होकर युवती को देखते हुए अश्लील इशारे करने लगा। घटना वाले दिन किराए के पैसे नहीं होने की वजह से पीड़िता थाने नहीं जा सकी। दो दिन बाद वह बहन और छोटे भाई के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

Don`t copy text!