Bhopal Crime News: जूनियर इंजीनियर के सस्पेंस वाला होटल का स्टे

Share

Bhopal Crime News:  मिडलेंड के मैनेजर बोले हमने तो समझौता कर लिया, दो कमरों की एक कहानी

Bhopal Crime News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के एक जूनियर इंजीनियर के होटल में स्टे करने का एक मामला गोविंदपुरा थाने पहुंचा है। यह थाना राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में हैं। जूनियर इंजीनियर ने मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात होटल में जमकर गदर मचाया। आधी रात पुलिस को फोन लगाकर मैनेजर ने मौके पर बुलाया। हालांकि सुबह होते तक मैनेजर मुकर गए। बोलने लगे हमने तो समझौता कर लिया। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज किया गया है।

आने—जाने के पीछे वजह नहीं साफ

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार कस्तूरबा नगर में होटल मिडलेंड है। इसके मैनेजर लोकेश सिंह चौहान (Lokesh Singh Chouhan) है जो कि बरखेड़ा पठानी इलाके में रहते हैं। उन्होंने मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात पुलिस से मदद मांगी थी। होटल पहुंचने पर देखा तो वहां टीवी समेत अन्य सामान टूटा—फूटा था। आरोप जूनियर इंजीनियर संजीव सोनी (Sanjiv Soni) पर लगा। वह काफी नशे की हालत में थे। पुलिस ने धारा 294/427 (गाली—गलौज और तोड़फोड़) का केस दर्ज कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार किया गया और अपराध जमानती होने के चलते उन्हें थाने से रिहा किया गया। इस हंगामे और गदर के पीछे होटल के ही एक दूसरे कमरे से कहानी जुड़ी थी। लेकिन, आरोपी ने फजीहत होते देख मैनेजर से माफी मांगना शुरु कर दी।

यह भी पढ़ें: अगर सीएम सही है तो अस्पतालों में अच्छा सलूक होना चाहिए, डॉक्टर तो सच बोलने पर पुलिस बुला लेते हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery Attempt: लॉक डाउन के बीच भारतीय स्टेट बैंक में चोरी की कोशिश

सरकारी काम से आना बताया

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जूनियर इंजीनियर संजीव सोनी वहां अकेले नहीं थे। कहानी दूसरे कमरे में थी। लेकिन, चेक इन और चेक आउट में उनका ही नाम था। हालांकि उनके बाद एक महिला भी आई थी। टीआई अशोक कुमार परिहार ने बताया कि अभी यह जांच का विषय है। हालांकि सूत्रों ने बताया कि वह किसी आयोग में महिला से शिकायत कराना चाहता था। इस मामले में संजीव सोनी से बातचीत नहीं हो सकी है। इस एफआईआर से महिला के मामले को बाहर किया गया है। मैनेजर लोकेश सिंह चौहान बोले कि इतना बड़ा विषय नहीं है। उन्होंने कहा कि मैने मुकदमा वापस ले लिया है। जबकि पुलिस का कहना था कि आरोपी कटनी निवासी संजीव सोनी की गिरफ्तारी हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!